मुंबई: दिग्गज अभिनेता इरफान खान के निधन से न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी शोक की लहर दौड़ गई थी. कोरोना के कारण उनकी अंतिम यात्रा में उनके फैंस और कई चाहने वाले शामिल नहीं हो पाए थे. इरफान को उनके दोस्त अपने अपने तरीके से याद कर रहे हैं. उनके एक करीबी दोस्त चंदन सान्याल मुंबई के वर्सोवा कब्रिस्तान पहुंचे जहां दिग्गज अभिनेता इरफान को सुपुर्द ए खाक किया गया था.

चंदन रॉय ने इरफान की कब्र से एक तस्वीर भी शेयर की है. इस तस्वीर में इरफान खान की कब्र पर रजनीगंधा के फूल रखे हुए हैं. आस-पास हरियाली ने जैसे उन्हें छांव दे दी है. कब्र पर लिखा हुआ है साहबजादे इरफान अली खान. चंदन ने अपने करीबी दोस्त के साथ एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है.

चंदन कहते हैं, पिछले चार महीने से मैं तुम्हारे मकबरे पर नहीं जाने के लिए खुद को कोस रहा था. आज खुद को रोक नहीं पाया और इरफान से मिलने पहुंचा. वो यहां अकेला आराम कर रहा है. मैं ये रजनीगंधा रख कर आ गया. साथ ही उसका आशीर्वाद भी अपने साथ लेकर आया. बता दें कि गत 29 अप्रैल को लंबी बीमारी के बाद इरफान खान का निधन हो गया था. कोरोना के कारण जारी लॉकडाउन की वजह से उनकी अंतिम यात्रा में बेहद कम लोग शामिल हो पाए. इरफान की आखिरी फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ थी.

 



Source link