33 C
Mumbai
Wednesday, August 4, 2021
Home Entertainment इस वजह से चाहकर भी कभी साथ काम नहीं कर सकते शाहरुख...

इस वजह से चाहकर भी कभी साथ काम नहीं कर सकते शाहरुख खान और अक्षय कुमार, अधूरी रहेगी फैंस की ख्वाहिश

क्या आप जानते हैं कि शाहरुख खान और अक्षय कुमार(Shahrukh Khan and Akshay Kumar) दो ऐसे स्टार हैं जिन्होंने कभी भी साथ में काम नहीं किया है. किसी भी फिल्म या किसी भी प्रोजेक्ट के लिए दोनों एक साथ नहीं आए हैं. और इसके पीछे एक कारण भी है जिसका खुलासा खुद शाहरुख खान(Shahrukh Khan) ने किया था. यकीन मानिए वजह जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

एक इंटरव्यू में शाहरुख खान ने खुद बताया था कि किस वजह से शाहरुख खान व अक्षय कुमार(Akshay Kumar) ने कभी साथ काम नहीं किया है और ना ही आगे कर पाएंगे.

यह है वजह

अक्षय कुमार हो या फिर शाहरुख खान दोनों ही बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं और इनकी अपनी एक अलग फैन फॉलोइंग हैं. लेकिन आज तक कभी भी साथ में दोनों ने काम नहीं किया है. इसका कारण है दोनों की लाइफस्टाइल. जो बेहद जुदा है. शाहरुख के मुताबिक अक्षय सुबह जल्दी उठते हैं और उन्हें लेट नाइट शूटिंग करना पसंद नहीं है जबकि शाहरुख खान दिन में बहुत ही कम शूटिंग करते हैं उन्हें हमेशा रात को ही शूटिंग करना पसंद है. इसके अलावा जब अक्षय के उठने का वक्त हो जाता है तब शाहरुख सोने के लिए जाते हैं ऐसे में दोनों का सेट पर एक ही समय एक ही प्रोजेक्ट के लिए पहुंचना मुमकिन नहीं. 

अक्षय के साथ काम करना चाहते हैं शाहरुख

हालांकि ऐसा नहीं है कि शाहरुख उनके साथ काम नहीं करना चाहते हैं. उनके मुताबिक वो अक्षय के साथ काम करना चाहते हैं लेकिन ऐसा कब होगा ये कोई नहीं जानता. 

पठान में नज़र आएंगे शाहरुख खान

वहीं शाहरुख खान की बात करें तो अब वो पठान फिल्म में नज़र आएंगे. इस वक्त पठान फिल्म के चर्च खूब हो रहे हैं. जिसमें उनके साथ एक बार फिर दीपिका पादुकोण नज़र आएंगी. वहीं फिल्म में जॉन अब्राहम विलेन की भूमिका में होंगे. बिग बजट मूवी 200 करोड़ में बनकर तैयार होगी तो वहीं इस फिल्म की स्टार कास्ट को भी भारी भरकम फीस दी जा रही है. 

अक्षय की लक्ष्मी हो चुकी है रिलीज़

वहीं आपको बता दें कि अक्षय कुमार की लक्ष्मी भी डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ हो चुकी है. जिसमें वो ट्रांसजेंडर की भूमिका में होंगे. उनमें किन्नर की आत्मा आ जाती है. जिसके बाद फिल्म में खूब धमाल मचता है.

Source link

Most Popular

EnglishGujaratiHindiMarathiUrdu