एक दिन पहले रोमांटिक मूड में गाना गुनगुना रही थीं Bharti Singh, आज NCB के सामने गांजा लेने की बात स्वीकारी

एक दिन पहले रोमांटिक मूड में गाना गुनगुना रही थीं Bharti Singh, आज NCB के सामने गांजा लेने की बात स्वीकारी

 

जानी-मानी कॉमेडियन भारती सिंह ड्रग्स केस में फंस गई हैं. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 21 नवंबर की सुबह उनके मुंबई स्थित घरों पर छापे मारे जहां से उन्हें छापेमारी के दौरान संदिग्ध पदार्थ (गांजा) मिला जो कम से कम 86.5 ग्राम का था. इसके बाद एनसीबी ने भारती और उनके पति हर्ष लिंबचिया को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया. इसके बाद जब भारती-हर्ष ने गांजे का सेवन करने की बात कुबुली तो पुलिस ने भारती को गिरफ्तार कर लिया.

ड्रग्स केस में भारती भले ही बुरी तरह फंस गई हैं मगर इससे ठीक एक दिन पहले वह एकदम रिलैक्स मूड में थीं. उन्होंने इन्स्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह बेहद रोमांटिक मूड में रोमांटिक गाना ‘मैं तेनू समझावां…’गुनगुनाती नज़र आ रही थीं. इस वीडियो को शेयर करते हुए भारती ने लिखा था, “आज थोड़ा रोमांटिक मूड है क्या करूं चलो गाना ही सुन लेती हूं.” भारती के इस वीडियो को 24 घंटे में तकरीबन 74, 000 लाइक्स मिल चुके हैं.

 

 

भारती सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कई अपडेट्स सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने करवाचौथ मनाते हुए एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह चांद का इंतज़ार करते-करते थक गई थीं लेकिन चांद निकलने का नाम नहीं ले रहा था.

भारती ने 2017 में हर्ष लिंबचिया से शादी की थी जो कि स्क्रिप्ट राइटर हैं. हर्ष पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक सहित फिल्म मलंग का टाइटल ट्रैक और कई कॉमेडी शोज की स्क्रिप्ट और डायलॉग लिख चुके हैं. वह उम्र में भारती से 7 साल छोटे हैं. दोनों ने शादी से पहले 8 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था.

Source link