33 C
Mumbai
Wednesday, April 21, 2021
Home Entertainment कंगना रनौत का दादा पर दिया बयान हो रहा है वायरल, बोलीं-...

कंगना रनौत का दादा पर दिया बयान हो रहा है वायरल, बोलीं- उनके कारण मेरे दिमाग में भर गई थी नास्तिकता

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ट्विटर पर काफी एक्टिव रहती हैं और लगभग हर मुद्दे पर काफी बेबाकी से अपनी राय रखती हैं. कंगना रनौत ने हाल में कई ट्वीट किए हैं. इन ट्वीट्स के जरिए उन्होंने खुलासा किया कि वह बतौर नास्तिक बढ़ी हुईं हैं क्योंकि उनके दादा एक वैज्ञानिक थे. एक ट्वीट के जवाब में कंगना ने ‘कुंडलिनी’ के बारे में विस्तार से बताया है.

कंगना रनौत ने लिखा कि बढ़ती उम्र के दौरान वह नास्तिक थीं और विज्ञान पढ़ती थीं. ये ‘कुंडलिनी’ थी जिससे उन्हें प्रोत्साहन मिला कि वह चार योग के विभिन्न विज्ञान के साथ एक्सपेरिमेंट्स करें. जब एक यूजर ने कंगना से पूछा कि जब वह छोटी थीं तो ‘नास्तिकता’ की अवधारणा को कैसे समझती थीं. इस पर उन्होंने जवाब दिया.

दादा ने डाली दिमाग में नास्तिकता

कंगना रनौत ने लिखा,”मेरे दादा एक नास्तिक थे और उन्होंने मेरे दिमाग में भी ये कॉन्सेप्ट डाला. वह बहुत ज्यादा पढ़े-लिखे और सफल शख्स थे.वह एक बुद्धिमान थे. उन्होंने भगवान और धर्म के खिलाफ कई बहसें की थी. उन्होंने लोगों को विज्ञान जानने के लिए प्रोत्साहित करते थे. उन्होंने भगवान और विज्ञान को अलग किया.”

कर्म ही बताता है राह

वहीं एक अन्य यूजर ने इस लिखा कि उन्हें खुद के बारे में जावेद मोहम्मद नाम के शख्स को बताना चाहिए. इस पर कंगना रनौत ने लिखा,”मुझे नहीं लगता, उनके ट्वीट ने दिखाया कि वह अपने आसपास रहनवालों के लिए जानने के इच्छुक रहते हैं. हम किसी के नाम को आधार बनाकर जज या ट्रस्ट नहीं कर सकता. सिर्फ उसका कर्म ही हमें उसकी सच्चाई बता सकता है..”

कंगना को बेबी ब्वॉय को चाहते थे घरवाले

कंगना अक्सर अपने परिवार और हिमाचल प्रदेश में बढ़े होने के बारे में बताती रहती हैं. उन्होंने हाल के एक ट्वीट में लिखा है कि उनके परिवार ने उनके पैदा होने के बाद  डिजेक्ट कर दिया था, क्योंकि वे एक बेबी ब्वॉय को चाहते थीं. लेकिन क्योंकि वह ‘सुंदर’ थी, उन्हें लगा कि उनकी शादी करना मुश्किल नहीं होगा.

ये भी पढ़ें-

शर्मिला टैगोर ने लगवाया कोरोना का टीका, बेटी सबा ने शेयर की ‘पीस साइन’ दिखाते हुए तस्वीर

प्रियंका चोपड़ा का खुलासा- मस्जिद में गाते थे पिता, सोशल मीडिया पर मचा हंगामा, हो रही आलोचना



Source link

Most Popular

EnglishGujaratiHindiMarathiUrdu