33 C
Mumbai
Thursday, March 4, 2021
Home Entertainment कंगना रनौत ने कहा रिहना को 'पोर्न स्टार' और 'पोर्न सिंगर', भड़के...

कंगना रनौत ने कहा रिहना को ‘पोर्न स्टार’ और ‘पोर्न सिंगर’, भड़के Netizens ने लगा दी उनकी ही क्लास

देश में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर सभी लोग अलग-अलग तरह से सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं कुछ लोग इसका समर्थन कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इसका विरोध भी जता रहे हैं. वहीं हर मुद्दे पर खुलकर बोलने वाली कंगना ने एक बार फिर अमेरिकी पॉप सिंगर के खिलाफ मोर्चा खोल लिया है.

कंगना ने कहा रिहाना को पोर्न स्टार

दरअसल कंगना ने एक बार फिर रिहाना को लेकर एक ट्वीट किया लेकिन इसमें उन्होंने रिहाना की बिकनी फोटो को शेयर करते हुए उन्हें पोर्न स्टार कह डाला. कगंना हाल ही में ट्विटर पर अफनी और रिहाना की फोटो शेयर की और लिखा कि. राइट विंग रोल मॉडल वर्सेज लेफ्ट विंग रोल मॉडल. बस मुझे इतना ही कहना था.

भारत अपनी ताकत दिखाओ- कंगना

कंगना यही नहीं रूकी उन्होंने इसके अलावा रिहाना को लेकर एक और ट्वीट किया और उसमें लिखा कि, संघी नारी सबपे भारी बनाम लिब्रू रोल मॉडल, चलो सभी भारतीय मिलकर इन्हें अपनी ताकत दिखाते हैं.  #IndiaCollectively #IndiaAgainstPropoganda.

कनाडाई सांसद को बताया रिहाना का दोस्त

इसके साथ ही कंगना ने एक और ट्वीट में कनाडाई सांसद जगमीत सिंह को पोर्न सिंगर रिहाना का दोस्त बताया. कंगना ने उनका एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि,  ये आतंकवादी पोर्न सिंगर @ रिहाना का दोस्त है. और उस पर आतंकवादी गतिविधियों का आरोप है.

नेटिजेंस ने किया कंगना को ट्रोल

वहीं कंगना के इन फोटोज को शेयर करने के बाद नेटिजेंस ने कंगना की बिकनी पहने, धूम्रपान करते और इसके साथ ही फिल्मों में उनके द्वारा किए गए कई अश्लील सीन्स की फोटो को भी सोशल मीडिया पर शेयर किया.और उन्हें बुरी तरह से ट्रोल किया.

ये भी पढ़ें-

किसान आंदोलन को लेकर हुई बहस, अब इस शर्त पर दिलजीत दोसांझ से माफी मांगेंगी कंगना रनौत

पूजा हेगडे से फैन ने मांगी न्यूड फोटो, एक्ट्रेस ने यूं दिया करारा जवाब



Source link

Most Popular

EnglishGujaratiHindiMarathiUrdu