33 C
Mumbai
Sunday, March 7, 2021
Home Entertainment कंगना रनौत ने महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर किया नाथूराम गोडसे के...

कंगना रनौत ने महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर किया नाथूराम गोडसे के समर्थन में ट्वीट, हो रहा है वायरल

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत एक बार फिर से अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. कंगना ने 30 जनवरी यानि महात्मा गांधी की पुण्यतिथि के मौके पर नाथूराम गोडसे को लेकर एक ट्वीट किया, जो कि मिनटों में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया है. कंगना रनौत ने इस ट्वीट में गोडसे के किरदार को अच्छी लाइट में पेश करने की कोशिश की है. उनके इस ट्वीट के बाद से ट्विटर यूजर्स दो गुटों में बंटे दिखाई दे रहे हैं. जहां तमाम लोग कंगना और उनके इस स्टैंड की खूब आलोचना कर रहे हैं तो वहीं काफी सारे लोग उनके विचारों का समर्थन भी कर रहे हैं.

कंगना रनौत का ट्वीट:

कंगना रनौत ने इस ट्वीट में नाथूरान गोडसे की तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, “हर कहानी के 3 पहलू होते हैं, एक आपका, एक मेरा और एक सच… अच्छी कहानी कहने वाला न तो बंधा होता है और न ही कुछ छिपाता है… और इसीलिए हमारी किताबें बेकार है… पूरी तरह दिखावा करने वाली.”

इस ट्वीट में कंगना ने #NathuramGodse का भी इस्तेमाल किया है. नाथूराम गोडसे ने 30 जनवरी के दिन राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को गोली मारकर हत्या कर दी थी. ऐसे में लोग कंगना की देशभक्ति पर भी सवाल खड़ा कर रहे हैं.

कंगना की आने वाली फिल्में:

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत इन दिनों राजनीति पर आधारित एक और बड़ी फिल्म से जुड़ गई हैं. दरअसल, एक ओर जहां कंगना की फिल्म ‘थलाईवी’ रिलीज होने वाली वहीं दूसरी ओर कंगना देश की पहली और एकमात्र महिला प्रधानमंत्री रहीं इंदिरा गांधी का किरदार निभाती भी दिखाई देंगी.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि कंगना फिल्म ‘थलाईवी’ में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता का रोल निभा रहीं हैं. ये फिल्म‌ ‘थलाईवी’ की तरह बायोपिक नहीं होगी और इस फिल्म में कंगना रनौत के अलावा और भी कई प्रमुख सितारे काम करते नजर आएंगे. कंगना हाल ही में जे. जयललिता की जिंदगी पर आधारित फिल्म ‘थलाईवी’ की शूटिंग पूरी कर चुकीं हैं. इसके अलावा उन्होंने अपनी एक्शन फिल्म ‘धाकड़’ और ‘तेजस’ की भी शूटिंग शुरू कर दी है. हाल ही में कंगना ने ‘वॉरियर क्वीन ऑफ कश्मीर’ के नाम से मशहूर दिद्दा पर मणिकर्णिका रिटर्न्स : द लीजेंड ऑफ दिद्दा’ और ‘अपराजिता अयोध्या’ नामक फिल्में भी बनाने का भी ऐलान किया था.

ये भी पढ़ें:

Amitabh Bachchan House: एक छत के नीचे रहता है बच्चन परिवार, सोने-हीरों से लदी हैं भगवान की मूर्तियां, देखें Inside Pics

Trending: कपूर परिवार की ये 21 साल की बेटी है पार्टी क्रेजी, कभी शाहरुख खान के बेटे तो कभी दूसरे लड़कों साथ जमके करती हैं Party



Source link

Most Popular

EnglishGujaratiHindiMarathiUrdu