33 C
Mumbai
Sunday, April 18, 2021
Home Entertainment करीना कपूर की डिलीवरी के बाद ट्विटर पर ट्रेंड हुआ 'औरंगजेब' और...

करीना कपूर की डिलीवरी के बाद ट्विटर पर ट्रेंड हुआ ‘औरंगजेब’ और ‘बाबर’, जानें क्या है वजह

करीना कपूर खान ने आज सुबह 9 बजे एक बेबी ब्वॉय को जन्म दिया. सैफ अली खान और करीना कपूर खान दूसरी बार पैरेंट्स बने हैं. इसे लेकर पूरा कपूर और पटौदी परिवार खुश है. सोशल मीडिया पर बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोग और सैफ-करीना के फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं. लेकिन कुछ लोग बेबी ब्वॉय के नाम को लेकर सैफ और करीना कपूर खान को ट्रोल कर रहे हैं.

ट्रोल करने की वजह सैफ और करीना के बड़े बेटे का नाम है. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि उनके बड़े बेटे का नाम तैमूर अली खान है. सोशल मीडिया पर ट्रोल सैफ और करीना पर तंज कस रहे हैं. उनका कहना है कि इस बेबी का बाबर या औरंगजेब रखना. ट्विटर पर बाबर और औरंगजेब ट्रेंड कर रहा है. कई लोग करीना के बेबी होने की खबर को शेयर करते हुए ‘बाबर’ और ‘औरंगजेब’ आ गया, लिख रहे हैं.

यहां देखिए एक यूजर का ट्वीट-

तैमूर के नाम को लेकर विवाद

दरअसल, साल 2016 के दिसंबर में जब करीना कपूर खान ने पहले बेटे को जन्म दिया, तो उसके नाम को लेकर काफी विवाद हुआ. सैफ और करीना ने बेटे का नाम तैमूर अली खान रखा. ये नाम रखने पर कई संगठनों और धार्मिक संस्थाओं ने इसका विरोध किया. कई लोगों ने इस पर आपत्ति जताई कि इतने बड़े सेलेब्स देश में आक्रमणकारी रहे तैमूर के नाम पर अपने बेटे का नाम कैसे रख सकता है?

लव जिहाद का लगा आरोप

कई संगठनों ने इसे लव जिहाद का नाम दिया. कई लोगों का कहना था कि बेटे नाम हिंदू धर्म के मुताबिक रखना चाहिए था. हालांकि तमाम विवादों के बीच तैमूर ने काफी पॉपुलैरिटी हासिल की. सैफ और करीना ने बेटे का तैमूर नाम के साथ ही पंजीकरण करवाया है.

औरंगजेब आया है

एक यूजर ने लिखा, “करीना कपूर खान और सैफ अली खान के घर नया बेबी आया हैः औरंगजेब.” वही, एक और यूजर लिखा,”भारत के लिबरल गैंग को ज्वाइन करने वाला एक और आ गया…. कोई नाम बता सकता है? पहला नाम तैमूर है और अब औरंगजेब?”

ये भी पढ़ें-

#PAWRIHORIHAI | करण जौहर ने शेयर की मनीष मल्होत्रा के घर हुई पार्टी की तस्वीरें, देखें कौन-कौन हुआ था शामिल

Bigg Boss 14: राखी सावंत की शादी पर भारती सिंह का बयान, कहा- मैंने उनके पति रितेश को देखा है



Source link

Most Popular

EnglishGujaratiHindiMarathiUrdu