33 C
Mumbai
Thursday, January 28, 2021
Home Entertainment कुमार सानू ने बेटे जान के साथ रिश्ते पर किया ये खुलासा,...

कुमार सानू ने बेटे जान के साथ रिश्ते पर किया ये खुलासा, बोले- अपने नाम के साथ जोड़े मां रीता भट्टाचार्य का नाम

कुमार सानू ने बेटे जान के साथ रिश्ते पर किया ये खुलासा, बोले- अपने नाम के साथ जोड़े मां रीता भट्टाचार्य का नाम

बॉलीवुड के दिग्गज गायक कुमार सानू और उनके बेटे जान कुमार सानू के बीच शुरुआत से अच्छे संबंध नहीं रहे हैं. बिग बॉस 14 में बतौर कंटेस्टेंट घर में जान कुमार सानू ने टीवी पर कई बार कह चुके हैं कि उन्हें इस काबिल बानने में उनकी मां रीता भट्टाचार्य का हाथ है, कुमार सानू उन्हें बचपन में ही छोड़ कर चले गए थे. दिग्गज गायक कुमार सानू ने इस पर रिएक्शन दिया है उन्होंने कहा कि जान कुमार को अपना नाम बदल लेना चाहिए.

कुमार सानू कहते हैं कि जान को अपनी मां रीता भट्टाचार्य के नाम काम इस्तेमाल करना चाहिए. जान जब छोटे थे तब उनके पैरेंट्स के बीच तलाक हो गया था. कुमार सानू इसके बाद कभी भी उनके संपर्क में नहीं रहे हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कुमार सानू ने कहा कि जान को अपना नाम बदल लेना चाहिए. उन्होंने कहा,”मैंने सुना है कि बिग बॉस और एक इंटरव्यू में जान ने कहा था कि वह उनकी मां ही उनके पिता हैं.”

मां का नाम अपना लें

कुमार सानू ने कहा,”उसकी मां के लिए इतना सम्मान देने पर मैं उसे प्रोत्साहित करता हूं. उसे अपना नाम जान रीता भट्टाचार्य कर लेना चाहिए, जान कुमार सानू नहीं क्योंकि सबसे पहले रीता जी ने उसके लिए बहुत कुछ किया है और दूसरा लोग उसकी तुलना मेरे से करना शुरू करेंगे. जोकि बतौर न्यूकमर उसके लिए ठीक नहीं है.”

जान के लिए कई लोगों से बात की

कुमार सानू ने कहा कि उन्होंने अपने बेटों से मिलने की काफी कोशिश की और यहां तक जान जब बिग बॉस के घर में एंट्री करने वाले थे, तब भी मिला था. उन्होंने कहा,”जान ने मुझे कॉल करके इंडस्ट्री में जानने वाले को उनके लिए बात करने को कहा. मैंने मुकेश भट्ट, रमेश तौरानी और कई अन्य लोगों को कॉल किया और जान उनसे मिलने भी गया, लेकिन अब उनके ऊपर निर्भर करता है कि वह उसे काम देते हैं या नहीं.”

ये भी पढ़ें-

Durgamati Trailer Launch: रानी दुर्गामती के अवतार में दिखीं भूमि पेडनेकर, थ्रिलर और हॉरर से भरी है कहानी

शिबानी दांडेकर की अंडरवाटर तस्वीर पर फरहान खान की बेटी ने किया ये कमेंट, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रिएक्शन

 

Source link

Most Popular

EnglishGujaratiHindiMarathiUrdu