33 C
Mumbai
Tuesday, March 2, 2021
Home Entertainment क्या ईद पर सलमान खान से टक्कर ले पाएंगे जॉन अब्राहम? या...

क्या ईद पर सलमान खान से टक्कर ले पाएंगे जॉन अब्राहम? या फिल्म की रिलीज करेंगे पोस्टपोन?

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई’ ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी. वहीं, जॉन अब्राहम की फ़िल्म ‘सत्यमेव जयते-2’ भी ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी. हालांकि, अब सत्यमेव जयते-2 की टीम ने रिलीजिंग डेट को आगे बढ़ाने का फैसला किया है. ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि सलमान से डरकर जॉन अब्राहम ने अपनी फिल्म की डेट आगे बढ़ा दी है. फैंस दोनों ही फिल्में रिलीज होने का इंतज़ार कर रहे हैं. दोनों फिल्मों के बीच ज्यादा से ज्यादा कमाई करने को लेकर कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है.

हर साल ईद के मौके पर सलमान अपनी फिल्में रिलीज करते हैं. ऐसे में उन्होंने इसबार भी अपनी अपकमिंग फिल्म के बारे में लोगों को अवगत कराया. उधर, जॉन अब्राहम की फ़िल्म की रिलीजिंग डेट भी ईद के आसपास की ही बताई गई थी. लेकिन अब टीम मेंबर्स ने रिलीजिंग डेट को आगे बढ़ाने का फैसला किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा कहा जा रहा है कि सलमान के कहने पर ही सत्यमेव जयते-2 की रिलीजिंग डेट आगे बढ़ा दी गई है.

 थिएटर्स में रिलीज होगी राधे 

हाल ही में जी स्टूडियोज़ को 230 करोड़ रुपये में ‘राधे’ को बेचे जाने की खबर आने के बाद माना जा रहा था कि सलमान की फिल्म ‘राधे’ भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. ऐसे में सिनेमाघरों से जुड़े तमाम एसोसिएशन्स ने सलमान खान से ‘राधे’ को थिएटर्स में रिलीज करने की भावुक अपील की थी. अब सलमान ने एक सोशल‌ मीडिया पोस्ट के जरिए इस बात की पुष्टि कर दी है कि ‘राधे’ पहले थिएटर में ही रिलीज की जाएगी. सलमान खान ने सोशल मीडिया पर इसकी पुष्टि करते हुए लिखा, “मैं माफी मांगता हूं कि मुझे सभी थिएटर‌ मालिकों को जवाब देने में काफी वक्त लगा. ऐसे माहौल में लिया जानेवाला यह एक बड़ा फैसला है. मैं सिनेमाघरों और एक्ज़ीबिटरों की आर्थिक दिक्कतों से अच्छी तरह से वाकिफ हूं और ऐसे में मैं ‘राधे’ को थिएटर्स में रिलीज कर उनकी मदद करना चाहता हूं. बदले में मैं चाहूंगा कि वे सिनेमाघरों में फिल्म देखने आने वाले दर्शकों की सुरक्षा का पूरा खयाल रखें. मैंने ईद पर फिल्म की रिलीज का वादा किया था और यह फिल्म इंशाअल्लाह 2021 में ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी. इस साल ईद के मौके पर ‘राधे’ का थिएटर्स में लुत्फ उठाएं.”

भ्रष्टाचार पर आधारित फिल्म है सत्मयमेव जयते-2 

फिल्म निर्माता भूषण कुमार के मुताबिक, सत्मयमेव जयते-2 भ्रष्टाचार पर आधारित फिल्म है. वे कहते हैं कि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का काफी प्यार मिला था. जिसके बाद जॉन लोगों के फेवरेट एक्शन हीरो भी बन गए थे. इसके बाद निखिल आडवाणी और उन्होंने फैसला किया था कि इस फिल्म को और कमर्शियल बनाया जाएगा. उन्होंने बताया कि सत्यमेव जयते-2 में जॉन अब्राहम और मिलाप जवेरी काफी अहम रोल में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें :-

Hina Khan को हुआ दूसरी बार प्यार, कैसे, कब और किसके साथ देखिए इस वीडियो में…

Kaun Banega Crorepati 12 की कंटेस्टेंट प्रियंका बागड़ी ने इस सवाल पर छोड़ा शो, क्या आज जानते हैं इस सवाल का सही जवाब

Source link

Most Popular

EnglishGujaratiHindiMarathiUrdu