33 C
Mumbai
Sunday, April 18, 2021
Home Sports खत्म हुआ सस्पेंस, एमएस धोनी ने इस कारण लिया बौद्ध भिक्षु का...

खत्म हुआ सस्पेंस, एमएस धोनी ने इस कारण लिया बौद्ध भिक्षु का अवतार, देखें वीडियो

MS Dhoni Monk Look: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी आज कल इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें सीजन के लिए प्रैक्टिस कर रहे हैं. आईपीएल 2021 की तैयारियों के बीच एमएस धोनी की एक फोटो चर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल, पिछले कुछ दिनों से धोनी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. धोनी इस तस्वीर में बौद्ध भिक्षु जैसे दिख रहे हैं. धोनी की इस तस्वीर के सामने आने के बाद से उनके फैंस यह जानने की कोशिश में लगे हुए हैं कि आखिर उन्होंने यह अवतार क्यों लिया. हालांकि, अब इस राज़ से पर्दा उठ गया है.

दरअसल, धोनी ने आईपीएल 2021 के एक एड के लिए बौद्ध भिक्षु का अवतार लिया है. माही अपने इस वीडियो में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को लालची कह रहे हैं. दरअसल, धोनी इस वीडियो में रोहित की एक कहानी बच्चों को सुनाते दिख रहे हैं. वीडियो में धोनी कहते हैं, ‘ये हिटमैन रोहित की कहानी है. एक बार शेर के मुंह खून लग गया. पांच बार जीतने के बाद भी उसका पेट नहीं भरा है. आईपीएल का नया मंत्र है, अगर लालच से जीतने की भूख बढ़ती है, तो लालच कूल है.’

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इंडियन प्रीमियर लीग ने ट्वीटर पर इस वीडियो को शेयर किया है. अब साफ हो गया है कि धोनी ने आईपीएल के एड के लिए अपना सिर मुंडवा कर बौद्ध भिक्षु का अवतार लिया है. सोशल मीडिया पर धोनी की इस वीडियो को देख लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

10 अप्रैल को एक्शन में दिखेंगे माही

गौरतलब है कि आईपीएल 2021 का पहला मैच 09 अप्रैल को मौजूदा चैम्पियन मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा. लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स 10 अपैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपने अभियान का आगाज़ करेगी

CSK को तीन बार चैंपियन बना चुके हैं धोनी

गौरतलब है कि एमएस धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स तीन बार इस लीग का खिताब जीत चुकी है. हालांकि, आईपीएल 2020 में चेन्नई का प्रदर्शन काफी खराब रहा था. आईपीएल के इतिहास में पहली बार चेन्नई प्ले ऑफ में नहीं पहुंच सकी थी.गौरतलब है कि आईपीएल 2021 का पहला मैच 09 अप्रैल को मौजूदा चैम्पियन मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा. लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स 10 अपैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपने अभियान का आगाज़ करेगी.

यह भी पढ़ें- 

IND vs ENG 3rd T20: सीरीज में बढ़त लेने के इरादे से मैदान पर उतरेगी विराट सेना, जानें दोनों टीमों की संभावित Playing XI



Source link

Most Popular

EnglishGujaratiHindiMarathiUrdu