बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने अनुराग पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. वैसे यौन शोषण के आरोपी अनुराग खुद बचपन में यौन शोषण का शिकार हो चुके हैं. इस बारे में अनुराग ने खुद अपने एक इंटरव्यू में बताया था, उन्होंने कहा था- ‘मैं करीब 11 साल तक शोषित होता रहा. लेकिन अब मैं उस आदमी को मांफ कर चुका हूं. जिसने मेरा शोषण किया उस आदमी की उम्र 22 साल थी. मैं जब कई साल बाद उससे मिला तो उसे अपने किए पर अफसोस था. वो सब भूल पाना मेरे लिए बहुत मुश्किल था. उस डिप्रेशन और तनाव की वजह से ही मैं मुंबई आया था. कल्कि ने मेरी डिप्रेशन से बाहर निकलने में काफी मदद की.’

आपको बता दें कि अनुराग कश्यप दो शादियां कर चुके हैं. उन्होंने साल 1997 में आरती बजाज से पहली शादी की थी. लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका और साल 2009 में दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया. अनुराग और आरती की एक बेटी भी है. आरती से अलग होने के बाद अनुराग ने एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन से दूसरी शादी की. लेकिन ये शादी भी चल नहीं सकी और साल 2015 में दोनों अलग हो गए.

 पायल घोष के आरोपों के बाद से एक बार फिर अनुराग को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है. हालांकि अनुराग ने पायल के सभी आरोपों को निराधार बताया है. ये तो हम सभी जानते हैं कि अनुराग हिंदी सिनेमा के बेहतरीन डायरेक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं. उन्होंने ‘ब्लैक फ्राई डे’, ‘देव डी’, ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ जैसी कई शानदार फिल्में बनाई हैं. फैंस भी अनुराग की फिल्मों के स्टाइल को काफी पसंद करते हैं.

Source link