33 C
Mumbai
Friday, January 22, 2021
Home Entertainment ...जब इरफान खान ने खुद बनाया था खुद का 'मीम', अब हुआ...

…जब इरफान खान ने खुद बनाया था खुद का ‘मीम’, अब हुआ है वायरल

जब इरफान खान ने खुद बनाया था खुद का ‘मीम’, अब हुआ है वायरल

इरफान खान के बेटे बाबिल अक्सर अपने पिता से जुड़ी यादें शेयर करते रहते हैं. बाबिल ने इरफान का मीम शेयर किया है जो दिवंगत अभिनेता ने खुद उन्हें भेजा था. बाबिल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो कोलाज शेयर की, जिसमें दोनों फोटो में अभिनेता अलग-अलग अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. पहले तस्वीर में ‘मैन’ लिखा हुआ है, जबकि दूसरे में ‘जेक्यू मैन’ लिखा हुआ है.

इस मीम को शेयर करते हुए बाबिल ने लिखा, “यह मीम उन्होंने खुद कुछ समय पहले भेजा था.”

 

हाल ही में एक्टर दीपक डोबरियाल ने अपने इंस्टाग्राम पर इरफान खान का एक पुराना वीडियो शेयर किया. जिसमें इरफान खान हंसते दिख रहे हैं. आपको बता दें, ये वीडियो फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग के दौरान का है. वीडियो में इरफान खान, कीकू शारदा, दीपक डोबरियाल और फिल्म के डायरेक्टर होमी अदजानिया के साथ बैठे हुए हैं.

वीडियो में इरफान खान सभी के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं. इस हंसी देखकर फैंस को एक फिर से उनकी यादें ताजा हो गईं. वीडियो शेयर करते हुए दीपक ने लिखा, ‘ये जिंदा लम्हे.’ आपको बता दें, 53 साल के इरफान खान का 29 अप्रैल को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में निधन हो गया था. वो वह एक दिन पहले इन्फेक्शन को लेकर अस्पताल में भर्ती हुए थे.

वहीं हाल ही में बाबिल ने पिता इरफान खान और मां सुतापा सिकदर का इमोशनल कर देनेवाला एक पुराना वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो ‘मेरा साया साथ होगा’ सॉन्ग गाते नजर आ रहे हैं. इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘मेरा साया कि तेरा साया? वो अपनी मां को ड्रॉप करने एयरपोर्ट आए हैं.’

कैंसर से हुआ इरफान खान का निधन

आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान को दो साल पहले न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का पता चला और 29 अप्रैल 2020 को संक्रमण के चलते मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यहां उन्होंने अंतिम सांस ली और दुनिया को अलविदा कह दिया.

 

Source link

Most Popular

EnglishGujaratiHindiMarathiUrdu