मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले से जुड़े ड्रग्स केस में कई और फिल्मी सितारों का नाम जुड़ रहा है. सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया शाह के एक कथित चैट में D और K नाम का जिक्र है. NCB के सूत्रों के मुताबिक, D का मतलब है दीपिका पादुकोण और K का मतलब है करिश्मा (जया की एसोसिएट).

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सुशांत सिंह की पूर्व प्रबंधक श्रुति मोदी और उनकी ‘टैलेंट मैनेजर’ जया साहा को सोमवार को एजेंसी के कार्यालय में पेश होने के लिये कहा था. अधिकारी ने बताया कि जया साहा दोपहर करीब दो बजे दक्षिण मुम्बई स्थित एनसीबी के विशेष जांच दल (एसआईटी) के कार्यालय पहुंची.

एनसीबी ने मंगलवार को भी जया शाह को पूछताछ के लिए बुलाया है. इस दौरान कई अहम खुलासे हो सकते हैं.

पढ़ें चैट्स-

D’ to K: क्या आपके पास माल है?

K’ reply: है लेकिन घर पर है. मैं बांद्रा में हूं.

K writes: अगर आपको चाहिए तो अमित से कह देती हूं.

D writes: हां. प्लीज

K writes: अमित के पास है, वो रखता है.

D writes: Hash ना?

D writes: गांजा नहीं

K writes: कोको के पास तुम कब आ रही हो.

D writes: साढ़े 11 से 12 के बीच

सारा समेत इन अभिनेत्रियों को भेजा जाएगा समन

जांच एजेंसी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि एनसीबी मादक पदार्थ से जुड़े मामले की जांच के संबंध में अभिनेत्री सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा को पूछताछ के लिए तलब करने वाली है.

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने पिछले सप्ताह दिल्ली उच्च न्यायालय का रुख करते हुए रिया चक्रवर्ती मादक पदार्थ मामले से उन्हें जोड़ने वाली मीडिया की खबरों पर रोक लगाने की मांग की थी. उन्होंने कहा था कि मीडिया को सूचना लीक किये जाने की जांच की जरूरत है क्योंकि इस तरह की खबरों से किसी की छवि पूरी तरह खराब हो सकती है.

बता दें कि ड्रग्स मामले में एनसीबी ने एक दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती भी शामिल हैं.

ड्रग्स मामला: सारा, रकुल और श्रद्धा के बाद NCB की जांच में एक और अभिनेत्री का नाम आया सामने, पढ़ें चैट्स

Source link