तापसी का खुलासा- हीरो की पत्नी की वजह से मुझे एक फिल्म से निकाल दिया गया

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने संघर्ष को लेकर बात की है. फिल्म फेयर से बात करते हुए उन्होंने बताया कि उन्हें एक फिल्म में इसलिए रिप्लेस कर दिया था क्योकि हीरो की पत्नी नहीं चाहती थी कि मैं उस फिल्म का हिस्सा बनू.

तापसी ने बताया कि उन्होंने अपने फिल्म करियर में बहुत कुछ देखा है. उन्होंने कहा कि वो अपनी एक फिल्म में डबिंग कर रही थीं कि उन्हें बताया गया कि हीरो को उनका डायलोग पसंद नहीं आया और उसे बदल ने को कहा है. उनके मना कर देने पर उनके पीछे डबिंग आर्टिस्ट रख लिया गया और उनके डायलॉग को डब कराया गया.

जल्द कई फिल्मों में दिखेंगी तापसी पन्नू

तापसी पन्नू कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी है. पिंक, मुल्क, थप्पड़, जैसी फिल्मों में अहम किरदार निभाया है. उन्होंने बताया कि एक बार एक हीरो ने फिल्म में उनके इंट्रोडक्शन सीन को बदलने के लिए कहा था सिर्फ इसलिए कि उनका इंट्रोडक्शन पार्ट एक्टर से बेहतर था. उन्होंने बताया कि मेरी कुछ फिल्में अच्छी नहीं चली इसलिए उनसे पैसे कम करने की भी बात की गई थी.

आपको बता दें, तापसी जल्द कई फिल्मों में दिखेंगी. रश्मी रोकेट, हसीन दिलरुबा, लूप लपेटा, शबाश मिट्ढू फिल्मों में जल्द दिखेंगी.

यह भी पढ़ें.

अब आईपीएस डी. रूपा से भिड़ीं कंगना रनौत, सस्पेंड करने की मांग की

अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘झुंड’ के प्रदर्शन पर लगी रोक हटाने से सुप्रीम कोर्ट ने किया इनकार

Source link