दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह का डासिंग वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ इस गाने में थे पीछे

बॉलीवुड के एक्टर सुशांत सिंह की मौत से बॉलीवुड समेत पूरा देश और उनके फैंस काफी दुखी हुए. उन्होंने बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में 14 जून 2020 को सुसाइड किया था. मुंबई पुलिस ने इसकी सुसाइड की वजह अकेलेपन और तनाव को बताया था. इस मामले में अब सीबीआई, ईडी और एनसीबी जांच कर रही हैं. सुशांत की मौत को पांच महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है, लेकिन उनके फैंस उन्हें भुला नहीं पा रहे हैं.

सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ बैकग्राउंड में नाच रहे हैं. सुशांत बॉलीवुड में आने से पहले, टीवी के पॉपुलर एक्टर थे. इसके साथ ही वह श्यामक डावर के डांस ग्रुप में शामिल थे. सोशल मीडिया यूजर्स ये वीडियो मिला है, जिसमें वह ऐश्वर्या राय के बैकग्राउंड में उनके साथ नाच रहे हैं.

साल 2006 में किया ऐश्वर्या के साथ परफॉर्म 

ये वीडियो साल 2006 में हुए कॉमनवेल्थ गेम की मेलबर्न में हुई क्लोजिंग सेरेमनी का है. इसमें वह ऐश्वर्या राय के साथ डांस कर रहे हैं. सुशांत, ऐश्वर्या राय और ऋतिक रोशन के ‘धूम अगेन’ सॉन्ग के बैकग्राउंड डांसर भी थे. सुशांत सिंह जितने बेहतरीन एक्टर थे, उतने ही बेहतरीन डांसर भी थी. कहा जाता है कि वह डांसिंग आधारित फिल्म में भी काम करना चाहते थे लेकिन उन्हें कभी वो मौका नहीं मिल पाया.

यहां देखिए सुशांत सिंह राजपूत का ये डांसिंग वीडियो-

हालांकि कृति सेनन के साथ उन्होंने फिल्म ‘राब्ता’ के कई गानों में अपने शानदार डांसिंग मूव्स दिखाए थे. सुशांत, श्यामक डावर की डांस अकादमी में प्रशिक्षित थे, इस वजह से वह डांस रियलिटी शो में शामिल हुए. उन्होंने 2010 में ‘जरा नचके दिखा 2’ में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था. जहां वह मस्त कलंदर बॉयज टीम का हिस्सा थे. उस समय सुशांत ‘पवित्र रिश्ता’ और ‘जरा नचके दिखा 2’ ​​दोनों शो की शूटिंग कर रहे थे.

ये  भी पढ़ें-

वेब सीरीज ‘A Suitable Boy’ पर लगा लव जिहाद फैलाने का आरोप, बीजेपी नेता ने दर्ज कराई Netflix के खिलाफ शिकायत

Drugs Case Live Updates: पेशी के लिए कोर्ट पहुंची भारती सिंह और उनके पति हर्ष, रिमांड मांगेगा NCB

Source link