33 C
Mumbai
Monday, March 1, 2021
Home Entertainment नम आंखों से Akshay Kumar समेत तमाम सेलेब्स ने पुलवामा शहीदों को...

नम आंखों से Akshay Kumar समेत तमाम सेलेब्स ने पुलवामा शहीदों को दी श्रद्धांजलि, कहा- देश आपका ऋणी रहेगा

पुलवामा हमले की बरसी पर पूरे देश ने नम आंखों से शहीदों को श्रद्धा सुमन अर्पित किए. वहीं बी टाउन के कई सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया पर आतंकवादी हमले में मारे गए सीआरपीएफ के 40 जवानों को श्रद्धांजली दी और और उनके परिवारों के लिए प्रार्थना की. इन सेलेब्स में अक्षय कुमार, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, सोनू सूद और कई अन्य शामिल हैं.

अक्षय कुमार ने पुलवामा शहीदों को दी श्रद्धांजली

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में पुलवामा अटैक में शहीद हुए 40 जवानों के नाम, उनकी बटालियन के नाम और उनसे संबंधित राज्यों के नाम लिखे हैं. इसके साथ ही अक्षय कुमार ने लिखा “पुलवामा हमले के हमारे बहादुरों को याद कर रहा हूं, हम आपके सर्वोच्च बलिदान के लिए हमेशा ऋणी रहेंगे.”

वहीं वरुण धवन ने उसी तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा “जय हिंद”.  एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी ट्वीट में लिखा,   “उन शहीदों को सलाम जिन्होंने इस दिन अपने जीवन का बलिदान कर दिया. #PulwamaAttack.”

कार्तिक आर्यन ने भी ट्वीट कर दी शहीदों को श्रद्धांजली

‘लव आज कल’ के एक्टर कार्तिक आर्यन ने शहीदों के परिवारों के लिए प्रार्थना की. उन्होंने ट्विटर पर अपनी पोस्ट में लिखा, “इस दिन, दो साल पहले, पुलवामा हमले में हमारे राष्ट्र के लिए 40 सैनिकों ने अपने प्राणों की आहुति दी थी. बहादुर आत्माओं और उनके परिवारों के लिए प्रार्थना. हम हमेशा आपके ऋणी रहेंगे.”

राजकुमार राव ने भी शहीदों को श्रद्धांजली देते हुए लिखा, “हमारे सभी शहीद भाइयों को मेरी भावभीनी श्रद्धांजलि.” वहीं निर्देशक मधुर भंडारकर ने ट्वीट किया ” पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को शत् शत् नमन, भारत हमेशा आपका बलिदान याद रखेगा”.

अभिनेत्री रविना टंडन ने भी पुलवामा हमले की बरसी पर ट्वीट करते हुए लिखा, “ शहीदों को शत् शत् नमन. आज ही के दिन 2019 में 40 सीआरपीएफ जवानों ने ड्यूटी निभाते हुए पुलवामा हमले में अपनी जिंदगी कुर्बान कर दी थी. उनके परिवार के साथ प्रार्थनाएं हैं.”

वहीं रितेश देशमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा सहित कई और सेलेब्स ने भी ट्वीट कर पुलवामा हमले के शहीदों को श्रद्धांजली दी.

ये भी  पढ़े

Dia Mirza के Pre-Wedding सेरेमनी की तस्वीरें आईं सामने, आज Vaibhav Rekhi के साथ रचाएंगी दूसरी शादी

Bigg Boss 14: बेघर हुईं देवोलीना भट्टाचार्जी, घर से बाहर निकलते ही पारस छाबड़ा को बताया ‘गिरगिट’



Source link

Most Popular

EnglishGujaratiHindiMarathiUrdu