33 C
Mumbai
Wednesday, April 21, 2021
Home Entertainment प्रियंका चोपड़ा का खुलासा- मस्जिद में गाते थे पिता, सोशल मीडिया पर...

प्रियंका चोपड़ा का खुलासा- मस्जिद में गाते थे पिता, सोशल मीडिया पर मचा हंगामा, हो रही आलोचना


बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘अनफिनिश्ड’ को लेकर चर्चा में हैं. इस बीच उन्होंने अपनी किताब के कुछ महत्वपूर्ण हिस्से को लेकर ओपरा विनफ्रे को इंटरव्यू दिया है. प्रियंका ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात की और धर्म, सेक्युलरिज्म और अलग-अलग कल्चर से आने वाले बच्चों और उन पर उनके प्रभावों पर अपने विचार रखें.

जब ओपरा ने प्रियंका से पूछा कि उनकी किताब कैसे उनकी भारत की पूरी जर्नी को दिखाती है और कैसे लोगों और प्रार्थनाओं के बीच वह कैसे जुड़ाव पाती हैं. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कहा,”मुझे लगता है कि भारत में ये बहुत कठिन नहीं है, आप सही हैं. हमारे देश में भी कई तरह के धर्म हैं.”

पिता गाते थे मस्जिद में गाना

प्रियंका चोपड़ा ने आगे कहा,”मैं एक कॉन्वेंट स्कूल में पली- बढ़ी, जब मैं स्कूल गई, तो मुझे ईसाई धर्म के बारे में पता था, मेरे पिताजी एक मस्जिद में गाते थे, इसलिए मुझे इस्लाम के बारे में पता था, मैं एक हिंदू परिवार में बड़ी हुई थी, जिसके बारे में मुझे पता था. इसलिए, आध्यात्मिकता भारत का इतना बड़ा हिस्सा है कि आप इसे अनदेखा नहीं कर सकते.”

प्रियंका के बयान की आलोचना

प्रियंका चोपड़ा द्वारा पिता अशोक चोपड़ा के एक मस्जिद में गाए जाने का दावा करने वाले बयान ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया. ट्विटर पर लोग नाराजगी जताने लगे. एक यूजर ने प्रियंका की आलोचना की और लिखा, “प्रिय प्रियंका चोपड़ा मस्जिद में गाना कैसे इस्लाम के प्रति जागरूक करता है? भारत में कई वर्षों से आप अपने आसपास के मुस्लिमों के बारे में नहीं जानते थे? इस तर्क से- मेरे पिताजी कोर्ट में मामलों पर बहस करते हैं इसलिए मुझे कानून की जानकारी है.

यहां देखिए यूजर का रिएक्शन-

यहां देखिए अन्य यूजर्स के ट्वीट-

ये भी पढ़ें-

शर्मिला टैगोर ने लगवाया कोरोना का टीका, बेटी सबा ने शेयर की ‘पीस साइन’ दिखाते हुए तस्वीर

मिताली राज के रोल के लिए क्रिकेट की प्रैक्टिस कर रही हैं Taapsee Pannu, सीख रही हैं शॉट लगाना



Source link

Most Popular

EnglishGujaratiHindiMarathiUrdu