33 C
Mumbai
Friday, January 22, 2021
Home Entertainment फिल्म 'इश्क' के पूरे हुए 23 साल, एक्ट्रेस जुही चावला ने शेयर...

फिल्म ‘इश्क’ के पूरे हुए 23 साल, एक्ट्रेस जुही चावला ने शेयर किया अपना पसंदीदा क्लिप

फिल्म ‘इश्क’ के पूरे हुए 23 साल, एक्ट्रेस जुही चावला ने शेयर किया अपना पसंदीदा क्लिप


बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘इश्क’ के 23 साल पूरे होने पर दिग्गज एक्ट्रेस जुही चावला ने खुशी जताई है. उन्होंने फिल्म के 23 साल पूरे होने पर फिल्म के एक कॉमेडी सीन की क्लिप शेयर की है. इस क्लिप को उन्होंने अपना सबसे फेवरिट सीन बताया है. इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस से भी पूछा कि उन्हें फिल्म का कौन-सा सीन सबसे ज्यादा पसंद आया.(*23*)जूही चावला ने क्लिप को शेयर करते हुए लिखा,”इश्क के 23 साल पूरे..ये मेरा सबेस पसंदीदा सीन है.. आपसे भी सुनकर अच्छा लगेगा…. आपकी पसंदीदा यादें कौन सी हैं.” जुही के इस पोस्ट पर फैंस कमेंट कर अपना फेवरिट सीन बता रहे हैं और फिल्म के 23 साल पूरे होने पर खुशी जता रहे हैं. ये वीडियो क्लिप फिल्म के कॉमेडी सीन का है. इस सीन में राजा (आमिर खान) और अजय (अजय देवगन) की जीप मधु(जुही चावला) की कार को टक्कर लगती है.

(*23*)यहां देखिए जुही चावला का इंस्टाग्राम पोस्ट-

 

(*23*)इसके बाद अजय और मधु में बहस होती. बाद में राजा हस्तक्षेप करता है और उसके नुकसान के पैसे देता है. ये सीन बहुत ही फनी है. फिल्म को इंद्र कुमार ने डायरेक्ट किया था. इसमें आमिर खान, काजोल, अजय देवगन, जूही चावला लीड रोल में थे. इनके अलावा इसमें दलीप ताहिल और जॉनी लीवर लीड अहम किरदार में थे.

(*23*)जुही के करीबी दोस्त हैं आमिर

(*23*)’इश्क साल’ 1997 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी थी. इस फिल्म में आमिर और जुही ने आखिरी बार काम किया था. ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में जुही ने आमिर खान के साथ दोस्ती के बारे में बताया. उन्होंने कहा,”मैं आमिर के पास जाती हूं. इसलिए नहीं कि मुझे सलाह की ज़रूरत थी, बल्कि इसलिए कि मुझे पता भी नहीं था कि मैं कहाँ जा रही हूँ. बाद में, जब मैंने नुकसान का सामना करना शुरू किया और उस वक्त आसपास कोई नहीं थी. वह मेरे एकमात्र ऐसे जिसने इसे देखा था, इसलिए वह जानते थे कि मैं क्या कर रही हूँ. उन क्षणों में, मुझे याद है कि उन्होंने मेरे बारे में कुछ ऐसी बातें कही थीं, जिन्होंने मुझे शांत कर दिया था.”

(*23*)ये भी पढ़ें-

विद्या बालन ने MP के वनमंत्री विजय शाह के साथ ‘डिनर’ करने से किया मना तो रुकवाई गई फिल्म की शूटिंग

Bigg Boss 14: घर से बाहर हुईं पवित्रा पुनिया, नफरत टास्क में रुबीना के दिल में दिखी जैस्मीन के लिए सबसे ज्यादा Hate

Source link

Most Popular

EnglishGujaratiHindiMarathiUrdu