33 C
Mumbai
Wednesday, April 21, 2021
Home NEWS बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा की महाराष्ट्र सरकार से अपील, कहा- राज्य में...

बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा की महाराष्ट्र सरकार से अपील, कहा- राज्य में जरूरतमंदों को पहले दी जानी चाहिए कोरोना वैक्सीन

भारत के बड़े उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने महाराष्ट्र में जरूरत के हिसाब से लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाने की मांग की है. उन्होंने कहा है कि आवश्यकता अनुसार कोरोना वैक्सीन दी जानी चाहिए और इसके लिए जल्द से जल्द परमिशन दी जाए. अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट कर उन्होंने ये जानकारी दी. बता दें कि सोमवार को महाराष्ट्र में कोरोना के 15 हजार से अधिक नए मामले सामने आए थे, जबकि 48 लोगों की मौत हो गई थी.

सोमवार को महिंद्रा ग्रुप के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा ने ट्वीट किया, “देश में आधे से ज्यादा मामले महाराष्ट्र में आए हैं. यह राज्य देश की आर्थिक गतिविधि का केंद्र है और बार लॉकडाउन लगाने से आर्थिक स्थिति और कमजोर पड़ेगी.” उन्होंने आगे लिखा, “इस समय कोविड वैक्सीन के इमरजेंसी इस्तेमाल की जरूरत है ताकि कम से कम लोगों तक यह संक्रमण फैले.”

पोस्ट पर पीएम मोदी-अमित शाह को भी किया टैग

आनंद महिंद्रा ने अपने इस ट्वीट पर पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को भी टैग किया है. एक और ट्वीट कर उन्होंने लिखा, “कोरोना के मामलों में तेजी आ रही है. ऐसे में टीकाकरण दर को और तेज करने की जरूरत है. यदि हम ऐसा नहीं करते हैं तो हमें भारी नुकसान उठाना हो सकता है.” उन्होंने आगे लिखा, “पिछले हफ्ते उप मुख्यमंत्री अजीत पवार ने कहा था कि वे 18 साल से कम उम्र के लोगों के लिए पुणे में टीकाकरण सेंटर खोलने के लिए केंद्र से परमिशन लेंगे.”

ट्विटर यूजर्स ने भी दिया अपना रिएक्शन 

आनंद महिंद्रा के इस पोस्ट पर ट्विटर यूजर्स ने भी अपना रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने लिखा, “आप सही कह रहे हैं. इस समय महाराष्ट्र की ओर अधिक ध्यान देने की जरूरत है. कोरोना के बढ़ते मामले हमारे लिए चिंता का विषय है. हमें मिलकर इसे हराना होगा.” एक और यूजर ने लिखा, “ऐसे समय में जरूरतमंदों को कोरोना वैक्सीन पहले दिए जाने की आवश्यकता है. केंद्र और राज्य सरकार को इस मामले में एकजुट होकर काम करना होगा.” वहीं, एक यूजर ने आनंद महिंद्रा की तारीफ करते हुए लिखा, “निश्चित रूप से आपका कहना सही है. हमें इस ओर ध्यान देने की जरूरत है.”

Opinion Poll: पश्चिम बंगाल में CAA-NRC को लेकर क्या सोचते हैं लोग, क्या है उनकी नजर में सबसे बड़ा मुद्दा?

West Bengal Opinion Poll: ममता लगाएंगी जीत की हैट्रिक या सत्ता पर विराजमान होगी BJP | जानिए किसे मिलेंगी कितनी सीटें



Source link

Most Popular

EnglishGujaratiHindiMarathiUrdu