33 C
Mumbai
Wednesday, August 4, 2021
Home Entertainment भाई की शादी में कंगना रनौत का जलवा, 14 महीने में तैयार...

भाई की शादी में कंगना रनौत का जलवा, 14 महीने में तैयार हुआ लाखों का लहंगा, 45 लाख की ज्वेलरी पहनी

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत के छोटे भाई अक्षत की शादी धूमधाम से राजस्थान के उदयपुर में संपन्न हुई. अक्षत ने ऋतू सांगवान को अपनी अर्धांगिनी बनाया. शादी को राजस्थानी थीम पर किया गया.

खाने-सजावट से लेकर पहनावे तक, हर फंक्शन में राजस्थानी झलक देखने को मिली. इस डेस्टिनेशन वेडिंग की सारी तैयारियां कंगना ने खुद की थीं.


शादी के हर फंक्शन में उन्होंने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. इस दौरान उनके एक से बढ़कर एक लुक्स देखने को मिले. शादी की हर रस्म में कंगना ने अपनी खूबसूरती से चार चांद लगाए. संगीत के फंक्शन में उनका डांस करते हुए वीडियो भी जमकर वायरल हुआ था.

12 नवंबर को अक्षत की शादी के फंक्शन के लिए कंगना ने जो गुजराती बांधनी लहंगा पहना, उसकी बेहद चर्चा हो रही है. कंगना ने इस लहंगे में अपने फोटो और वीडियो खुद ट्विटर पर शेयर किए. इस दौरान उन्होंने बताया कि इस पर्पल और ब्लू लहंगे को डिज़ाइनर अनुराधा वकील ने डिज़ाइन किया है. इस लहंगे को डिज़ाइन करने में 14 महीनों का समय लगा है.

खबरों के मुताबिक, इस लहंगे के कीमत तकरीबन 16 लाख रुपए हैं. इस लहंगे को इसके साथ पहनी गई ज्वेलरी ने और ज्यादा खास बनाया जिसे बॉलीवुड के बेस्ट डिज़ाइनर्स में से एक सब्यसाची मुखर्जी ने डिज़ाइन किया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस ज्वेलरी पर कंगना ने 45 लाख रुपए के आसपास खर्च किए हैं.



Source link

Most Popular

EnglishGujaratiHindiMarathiUrdu