33 C
Mumbai
Friday, January 22, 2021
Home Entertainment भोपाल पहुंची कंगना रनौत ने सीएम शिवराज सिंह चौहान से की मुलाकात,...

भोपाल पहुंची कंगना रनौत ने सीएम शिवराज सिंह चौहान से की मुलाकात, ट्वीट कर बोलीं- ‘अब पता चला उन्हें मामा जी क्यों कहते हैं’

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी अपकमिंग एक्शन फिल्म धाकड़ की शूटिंग करने के लिए हाल ही में भोपाल पहुंची हैं. इस दौरान कंगना ने शनिवार को अपनी पूरी टीम के साथ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की. इस मीटिंग की कुछ तस्वीरें कंगना ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की हैं जो काफी वायरल हो रही है.

कंगना ने सीएम की तारीफ की

कंगना ने सीएम से मुलाकात के बाद मध्य प्रदेश की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि प्रदेश में फिल्म की शूटिंग के लिए बढ़िया माहौल है. कंगना ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के साथ मुलाकात की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन मे लिखा, “ आज टीम धाकड़ माननीय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से मुख्यमंत्री आवास पर मिली. इस मुलाकात के बाद आज हमें पता चला कि क्यों उन्हें प्यार से मामा जी क्यों कहा जाता है. वह सबसे कोमल, दयालु और उत्साहजनक प्रभाव वाले इंसान हैं.”

मुख्यमंत्री ने कंगना की तारीफ में किया ट्वीट

सूत्रों के मुताबिक सीएम शिवराज ने महिला और बालिका सशक्तिकरण की थीम पर बेस्ड फिल्म धाकड़ के निर्माण के लिए कंगना और उनके साथी कलाकारों को बधाई दी. वहीं मुख्यमंत्री ने ट्वीट करते हुए कंगना की तारीफ की. उन्होंने लिखा कि, “ पदम्श्री से सम्मानित कंगना रनौत देश की बहुत कुशल, योग्य और देशभक्त कलाकार हैं. मुझे इस बात की खुशी है कि उनकी फिल्म में समाजिक मुद्दे को प्रमुखता से उठाया जा रहा है.”

सीएम ने फिल्म को लेकर किया ये ट्वीट

बता दें कि सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एक और ट्वीट में लिखा कि, ‘ अभिनेत्री कंगना और उनकी टीम ने आज निवास पर भेंटकर अपनी आगामी फिल्म धाकड़ की मध्यप्रदेश में शूटिंग के संबंध में चर्चा की. प्रदेश में इस समय बेटी बचाओ अभियान चल रहा है और मुझे खुशी है कि उनकी यह फिल्म महिलाओं और बच्चों के शोषण के खिलाफ है.”

बता दें कि फिल्म धाकड़ की शूटिंग भोपाल, पंचमढ़ी, बेतूल और सारणी में होगी, यह एक थ्रिलर ड्रामा फिल्म है. इसका निर्देशन रजनीश घई कर रहे हैं. फिल्म में मुख्य भूमिका में कंगना रनौत और अर्जुन रामपाल नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें

Bigg Boss 14: इस हफ्ते घर से छूटेगा किस जोड़ी का साथ, कौन सी जोड़ी कह देगी एक दूसरे को अलविदा

Salman Khan ने फिल्म ‘कागज’ में अपनी अवाज में रिकॉर्ड की बेहतरीन कविता



Source link

Most Popular

EnglishGujaratiHindiMarathiUrdu