33 C
Mumbai
Wednesday, April 21, 2021
Home Entertainment मस्जिद में पिता के गाने का खुलासा कर मुश्किल में फंसी Priyanka...

मस्जिद में पिता के गाने का खुलासा कर मुश्किल में फंसी Priyanka Chopra, यूजर्स पूछ रहे हैं ऐसे सवाल

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक सफर करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी किताब ‘अनफिनिश्ड’ को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने किताब में अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर बॉलीवुड में महिलाओं के साथ होने वाले दोहरे व्यवहार, ब्वॉयफ्रेंड, शादी और अबतक की लाइफ में आए संघर्षों के बारे में बहुत कुछ बताया है. इस किताब को लेकर ओपरा विन्फ्रे ने प्रियंका चोपड़ा का इंटरव्यू लिया है.

ओपरा विन्फ्रे के साथ हुए इस इंटरव्यू को लेकर भी प्रियंका चोपड़ा चर्चा में हैं और एक बात के लिए वह ट्रोल भी हो गई हैं. प्रियंका चोपड़ा का ये इंटरव्यू ‘डिस्कवरी प्लस’ पर स्ट्रीम हुआ है. इसके कुछ प्रोमो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इसमें एक प्रोमो में प्रियंका चोपड़ा इस्लाम के बारे में बोल रही हैं. उनका कहना है कि वह एक सेक्युलर देश में बड़ी हुईं हैं.

मस्जिद में गाते थे पिता

प्रियंका कहती हैं कि वह ‘इस्लाम’ के बारे में भी जानती हैं क्योंकि उनके पिता अशोक चोपड़ा एक मस्जिद में गाते थे. इस बयान के चलते प्रियंका चोपड़ा ट्विटर पर ट्रोल हो गई हैं. इंटरव्यू के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने कहा,”भारत में कई धर्म के लोग रहते हैं. मैं कॉन्वेंट स्कूल में पढ़ी तो मैंने ईसाई धर्म के बारे में जाना. मेरे पिता मस्जिद में गाते थे, तो मैंने इस्लाम के बारे में जाना. मैं एक हिंदू परिवार में बढ़ी हुई हैं.”

यूजर ने पूछे ऐसे सवाल

प्रियंका चोपड़ा के इंटरव्यू की इस क्लिप को शेयर करते हुए ट्विटर यूजर्स पूछ रहे हैं कि उनके पिता कौन-सी मस्जिद में गाते थे. अगर उनके पिता मस्जिद में नहीं गाते तो क्या वह इस्लाम के बारे में नहीं जान पाती. एक यूजर ने लिखा,”मेरे पिता ने मस्जिद में गाना नहीं गाया तो मैं इस्लाम के बारे में नहीं जानता?” इसी यूजर ने लिखा,”इस्लाम के बारे में जानने के लिए मैं आज बिरयानी खाऊंगा”

यहां देखिए क्या बोले यूजर-

ये भी पढ़ें-

OTT प्लेटफार्म से जुड़े सभी मामलों की SC एक साथ कर सकता है सुनवाई, अलग-अलग HC में चल रही कार्रवाई पर लगाई रोक

67th National Film Awards: धनुष को Asuran के लिए मिला नेशनल अवार्ड, एक्टर ने भावुक होकर लिखा ये पोस्ट



Source link

Most Popular

EnglishGujaratiHindiMarathiUrdu