33 C
Mumbai
Saturday, May 8, 2021
Home Entertainment मालदीव ने भारतीयों की एंट्री बंद की, अब घूमने नहीं जा पाएंगे...

मालदीव ने भारतीयों की एंट्री बंद की, अब घूमने नहीं जा पाएंगे बॉलीवुड स्टार्स, जल्दबाजी में वापस लौटे सेलेब्स को यूजर्स ने किया ट्रोल

देश में कोरोना की दस्तक के साथ ही कई राज्यों ने लॉकडाउन लागू कर दिया है. महाराष्ट्र सबसे ज्यादा प्रभावित सूबा है तो उद्धव सरकार ने इसको ध्यान में रखते हुए जरूरी चीजों को छोड़कर सब चीजें बंद कर दी हैं. मुंबई में कुछ ऐसा ही हाल है. स्टार्स ने भी खुद को घर में बंद कर लिया है और फिलहाल बाहर निकलने से कतरा रहे हैं. अब सितारों के लिए और भी मुश्किलें आ गई हैं क्योंकि मालदीव ने भारत से आने वाले सैलानियों पर रोक लगा दी है.

भारत में कोरोना के प्रकोप को देखते हुए ये कदम उठाया गया है. मालदीव के मिनिस्ट्री ऑफ टूरिज्म ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. ट्वीट में लिखा, ’27 अप्रैल से भारत से मालदीव आने वाले सैलानियों पर रोक लगा दी गई है. शुक्रिया इसमें हमारा साथ देने के लिए.’ ये स्टार्स के लिए किसी झटके से कम नहीं है क्योंकि शूटिंग से मौका पाते ही सितारे मालदीव जाकर छुट्टियां मनाना पसंद करते हैं. ऐसा कई बार देखा भी गया है.

ट्विटर पर भी लोग स्टार्स की इस हालत को देख रहे हैं और ट्रोल भी कर रहे हैं. लोगों ने मालदीव सरकार के इस फैसल के बाद कई मीम्स सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. 

बता दें कि हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. दोनों मालदीव के लिए रवाना हो रहे थे. इसके अलावा टाइगर श्रॉफ-दिशा पाटनी, रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. मालदीव बॉलीवुड स्टार्स की ही पसंदीदा जगह नहीं है बल्कि कई टीवी स्टार्स भी यहां जाना पसंद करते हैं. अभी कुछ दिन पहले शेफाली जरीवाला भी मालदीव पहुंची हुई थीं.

ये भी पढ़ें-

सनी-बॉबी देओल के साथ कैसे हैं हेमा मालिनी के साथ संबंध, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

जब कटरीना के पेटिंग बनाने पर विद्या बालन ने सलमान से पूछा- डर्टी पिक्चर तो नहीं थी



Source link

Most Popular

EnglishGujaratiHindiMarathiUrdu