33 C
Mumbai
Friday, February 26, 2021
Home Entertainment रणधीर कपूर की बर्थडे पार्टी में जुटा कपूर परिवार, खली ऋषि कपूर...

रणधीर कपूर की बर्थडे पार्टी में जुटा कपूर परिवार, खली ऋषि कपूर और राजीव कपूर की कमी

आज बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार रणधीर कपूर का जन्मदिन है. वह 74 साल के हो गए हैं. बीती रात उनके जन्मदिन का सेलिब्रेशन हुआ. इस सेलिब्रेशन में पूरा कपूर परिवार इकट्ठा हुआ. लेकिन अफसोस कि इस साल उनके जन्मदिन में उनके छोटे भाई राजीव कपूर और ऋषि कपूर शामिल नहीं हो सके क्योंकि ये दोनों स्टार अब इस दुनिया में नहीं हैं.

हालांकि रणधीर कपूर ने इस गमगीन माहौल में अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इस बर्थडे पार्टी में प्रेग्नेंट करीना कपूर खान  अपने पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ यहां पहुंची. नीतू कपूर भी पार्टी में शामिल हुईं. पार्टी में रणबीर कपूर अपनी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ पहुंचे. इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

यहां देखिए वायरल वीडियो-

एक साल में दोनों भाइयों को खोया

हाल ही में कपूर परिवार ने एक बड़े सदस्य राजीव कपूर को खोया है. राजीव कपूर रणधीर के छोटे भाई थे. उनका निधन 9 फरवरी को दिल का दौरा पड़ने से हुआ. राजीव कपूर के अचानक हुए निधन से पूरा परिवार सदमे में हैं. वह 58 साल के थे. कपूर परिवार अभी तक ऋषि कपूर की मौत से उभर नहीं पाया था कि राजीव कपूर खो दिया. बता दें कि ऋषि कपूर का निधन पिछले साल 30 अप्रैल को हुआ था. राजीव और ऋषि दोनों रणधीर कपूर से छोटे थे. ऋषि कपूर रणधीर से छोटे थे जिनका निधन कैंसर से हुआ. वहीं राजीव कपूर ऋषि कपूर से छोटे थे.

छोटे बाई ऋषि कपूर और राजीव कपूर के साथ रणधीर कपूर-

दोनों भाइयों के जाने से सदमे में रणधीर

अब रणधीर कपूर तीनों भाइयों में अकेले रह गए हैं. दोनों छोटे भाइयों के जाने रणधीर कपूर काफी दुखी हैं. वह पत्नी बबीता कपूर से साल 1988 में ही अलग हो गए थे लेकिन साल 2007 में वह दोबार पत्नी के साथ रहने लगे. उनकी दो बेटियां करिश्मा कपूर और करीना कपूर खान हैं. दोनों भाइयों के जाने से रणधीर और भी अकेले हो गए हैं.

बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की एक्टिंग शुरुआत

बता दें कि रणधीर कपूर ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म ‘श्री 420’ और ‘दो उस्ताद’ में काम किया. इसके बाद साल 1971 में आई फिल्म ‘कल आज और कल’ से उन्होंने बतौर डायरेक्टर और एक्टर डेब्यू किया. इसके बाद उन्होंने जीत, हमराही, जवानी दीवानी, लफंगे, पोंगा पंडित और रामपुर का लक्ष्मण जैसी कई सुपरहिट फिल्में की.

गमगीन माहौल में ही रणधीर कपूर का बर्थडे सेलिब्रेट करने पहुंचा पूरा कपूर खानदान, करीना के साथ सैफ तो रणबीर के साथ आलिया आईं नज़र

फिल्म ‘हिना’ को ऑस्कर के लिए नॉमिनेट

साल 1991 में आई सुपरहिट फिल्म ‘हिना’ को रणधीर कपूर ने डायरेक्टर किया. इस फिल्म में लीड रोल में ऋषि कपूर थे. इस फिल्म के लिए वह बेस्ट डायरेक्टर की कैटेगरी में फिल्मफेयर के लिए नॉमिनेट भी हुए. इस फिल्म को भारत की ओर से ऑस्कर के लिए भी भेजा गया. एक्टिंग और डायरेक्शन के अलावा उन्होंने कई फिल्मों को प्रोड्यूस किया.

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss 14: बेघर हुईं देवोलीना भट्टाचार्जी, घर से बाहर निकलते ही पारस छाबड़ा को बताया ‘गिरगिट’

जाह्नवी कपूर ने कार्तिक आर्यन के वैलेंटाइन डे पोस्ट पर लुटाया प्यार



Source link

Most Popular

EnglishGujaratiHindiMarathiUrdu