33 C
Mumbai
Wednesday, April 21, 2021
Home Entertainment रिप्ड जींस को लेकर अब Kangana Ranaut ने किया ट्वीट, खुद की...

रिप्ड जींस को लेकर अब Kangana Ranaut ने किया ट्वीट, खुद की फोटो शेयर कर कही यह बात

देश में बॉलीवुड को फैशन इंडस्ट्री माना जाता है. क्योंकि यही से हर नए फैशन स्टाइल की शुरुआत होती है. वहीं अब जब उसी फैशन पर सवाल उठाए गए तो प्रतिक्रिया सबसे ज्यादा बॉलीवुड से ही आ रही है. उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री ने रिप्ड जींस(Ripped Jeans) को लेकर जो बयान दिया है उस पर अब कंगना रनौत(Kangana Ranaut) ने भी अपनी बात रखी है. हालांकि कंगना ने जो कुछ कहा है उससे साफ है कि वो तीरथ सिंह रावत(Teerath Singh Rawat) के विरोध में कतई नहीं है लेकिन उन्होंने अपनी बात बखूबी समझा भी दी है. वो भी खुद की तस्वीरें शेयर करते हुए.

क्या कहा है कंगना रनौत ने

कुछ ही देर पहले किए गए अपने ट्वीट में कंगना ने रिप्ड जींस का समर्थन तो किया लेकिन उसे इस अंदाज़ से कैरी करने की सलाह दी कि वो आपके स्टाइल पर परफेक्ट बैठे. कंगना ने अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए कहा है कि रिप्ड जींस को इन तस्वीरों में दिखने वाली लड़की की तरह कैरी करना चाहिए जो आपके स्टाइल को दिखाए न कि आप उन्हें पहन कर ऐसे बेघर की तरह दिखे जिन्हें माता पिता से इस महीने पॉकेट मनी न मिली हो. 

उत्तराखंड के सीएम ने दिया था रिप्ड जींस को लेकर बयान

आपको बता दें कि हाल ही में तीरथ सिंह रावत उत्तराखंड के नए सीएम बने हैं और नए मुख्यमंत्री बनते ही उनका बयान विवादों में इस कदर छा गया है कि उनके लिए गले की फांस बन गया है. न उगलते बन रहा है न निगलते. उन्होंने कहा था कि रिप्ड जींस समाज को तोड़ने का काम कर रही है. अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली ने सबसे पहले इस पर विरोध जताया था. नव्या ने रिप्ड जींस में तस्वीर शेयर कर सीएम के बयान पर कड़ी नाराज़गी जताई थी. उन्होने कहा था कि मैं रिप्ड जींस गर्व के साथ पहनूंगी.

वहीं आज गुल पनाग ने भी रिप्ड जींस में तस्वीर शेयर की है. इसके अलावा सोना महापात्रा ने भी इस बयान पर विरोध दर्ज कराया है.

ये भी पढ़ेंः रामलला के सामने होगा फिल्म Ram Setu का मुहूर्त शॉट, उसके बाद यूपी के CM योगी से मुलाकात करेंगे अक्षय कुमार, जैकलीन और नुसरत, जानें पूरा शेड्यूल



Source link

Most Popular

EnglishGujaratiHindiMarathiUrdu