33 C
Mumbai
Wednesday, April 21, 2021
Home Entertainment रेणुका शहाणे ने पति आशुतोष राणा संग लगवाई कोरोना वैक्सीन, शेफाली शाह...

रेणुका शहाणे ने पति आशुतोष राणा संग लगवाई कोरोना वैक्सीन, शेफाली शाह ने शेयर किया ‘साइड इफेक्ट सॉन्ग’

बॉलीवुड एक्टर आशुतोष राणा, उनकी पत्नी और एक्ट्रेस रेणुका शहाणे और एक्ट्रेस शेफाली शाह ने एक दिन पहले कोरना वायरस वैक्सीन का पहला टीका लगवा लिया है. रेणुका 54 और आशुतोष 53 साल के हैं. रेणुका ने ट्विटर पर पति के साथ वाली एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में वह बीकेसी वैक्सीन सेंटर में टीका लगवाने के लिए सोफा चेयर पर बैठे हैं.

रेणुका ने अपने ट्वीट में बीकेसी सेंटर में मौजूद डॉक्टर्स और नर्स को उनकी सेवा के लिए आभार जताया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा,”आज हमने वैक्सीन की पहली खुराक ले ली है. वैक्सीन लगवाएं, मास्क पहनें, सोशल डिस्टें बनाए रखें और अपने हाथों को सेनेटाइज करते रहें. बीकेसी कोविड टीकाकरण केंद्र के सेवा बहुत ही अच्छी. कोविड टीकाकरण केंद्र में के सभी डॉक्टर, नर्स का विशेष आभार.”

यहां देखिए रेणुका शहाणे का ट्वीट-

शेफाली शाह ने लगवाया टीका

इन दोनों के अलावा, एक्ट्रेस शेफाली ने शाह ने भी कोरोना वैक्सीन का पहला टीका लगवाया. उन्होंने टीका लगवाने के बाद अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बिल्ली के साथ एक तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी दी. इसके साथ ही उन्होंने मेकअप आर्टिस्ट पल्लवी सिमोन्स का एक ‘साइड इफेक्ट सॉन्ग’ को भी शेयर किया और लोगों से वैक्सीन लगवाने की अपील की.

यहां देखिए शेफाली शाह का इंस्टाग्राम पोस्ट-

शेफाली शाह ने शेयर किया साइड इफेक्ट सॉन्ग

शेफाली शाह ने लिखा,”मैंने वैक्सीन लगवा ली! क्या आपने लगवाई? जरूर लगवाएं.. द साइड इफेक्ट सॉन्ग(पल्ली सिमोन्स ने कंपोज और क्रिएट किया है): मैं चिल हूं, वे इस कई गुणा बता रहे हैं! इस वैक्सीन से, वो आपूर्ति कर रहे हैं, मैं कांप गई और जल गई, उछाल गई और मुड़ गई. पूरी रात हू… में गुजरी, लेकिन मेरा दिल 2 पर ही सेट रहा… (जरूर गाए और इसे पढ़े. जरूर)”

इन सेलेब्स ने लगवाई वैक्सीन

इससे पहले, अभिनेता अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, धर्मेंद्र, हेमा मालिनी, सलमान खान, संजय दत्त, शर्मिला टैगोर, मोहनलाल, जीतेंद्र, कमल हासन, नागार्जुन, नीना गुप्ता, जॉनी लीवर, फिल्मकार राकेश रोशन, मधुर भंडारकर, अनीस बज्मी, होमी अदजानिया और कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस ने वैक्सीन की अपनी पहली खुराक ले चुके हैं.

ये भी पढ़ें-

कोरोना संक्रमित हैं अभिनेत्री भूमि पेडनेकर, कहा- कोविड को झेलना बहुत मुश्किल है

Indian Idol 12: सोना महापात्रा ने अनु मलिक को बताया ‘दरिंदा’, मेकर्स पर भी उठाए सवाल



Source link

Most Popular

EnglishGujaratiHindiMarathiUrdu