33 C
Mumbai
Thursday, January 28, 2021
Home Entertainment विद्या बालन ने MP के वनमंत्री विजय शाह के साथ 'डिनर' करने...

विद्या बालन ने MP के वनमंत्री विजय शाह के साथ ‘डिनर’ करने से किया मना तो रुकवाई गई फिल्म की शूटिंग

विद्या बालन ने MP के वनमंत्री विजय शाह के साथ ‘डिनर’ करने से किया मना तो रुकवाई गई फिल्म की शूटिंग

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन इन दिनों मध्यप्रदेश में अपनी नई फिल्म ‘शेरनी’ की शूटिंग कर रही हैं. वह यहां के जंगलों में पिछले कुछ हफ्तों से फिल्म के लिए सीन शूट कर रही हैं. लेकिन अचानक से उनकी शूटिंग को रोक दिया गया है. शूटिंग रोकने की वजह मध्यप्रदेश वनमंत्री विजय शाह को बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि विजय शाह ने विद्या बालन को अपने साथ डिनर करने का न्यौता भिजवाया था, जिसे विद्या स्वीकार करने से मना कर दिया.

इसके बाद फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया. रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की प्रोडक्शन टीम की गाड़ी को कथित तौर पर शूटिंग के लिए जंगल में जाने से रोक दिया गया. बालाघाट के जिला वन अधिकारी ने प्रोडक्शन टीम की गाड़ियों को जंगल में जाने से रोका और कहा कि सिर्फ दो गाड़ियों के जाने की अनुमति है.

विजय शाह ने खारिज लंच-डिनर की अपील

हालांकि, राज्य के वनमंत्री विजय शाह ने इन आरोपों को खारिज किया है और कहा कि उन्होंने खुद ही उनके डिनर और लंच के निमंत्रण को अस्वीकार किया है. विजय शाह ने कहा,”जिन लोगों ने शूटिंग के लिए परमिशन मांगी, मैं उन लोगों के लिए बालाघाट पर मौजूद था और उन्होंने मुझसे लंच और डिनर के लिए अपील की. मैंने उन्हें कहा कि अभी संभव नहीं है.”

पहले विजय राज की वजह रुकी शूटिंग

विजय शाह ने कहा,”मैं उनसे तब मिलूंगा जब मैं महाराष्ट्र जाऊंगा. लंच और डिनर को मना कर दिया गया था, लेकिन शूट को नहीं.” इससे पहले फिल्म की शूटिंग उस वक्त रुकी था जब एक्टर विजय राज पर शूटिंग के दौरान सेट पर एक महिला का शोषण करने का आरोप लगा था. महिला ने उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत की थी. पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार भी किया था और अब वह जमानत पर बाहर हैं. विजय जबसे मुंबई में हैं और शूट पर नहीं गए.

ये भी पढ़ें-

Alia Bhatt बनीं Ranbir Kapoor की पड़ोसन, ख़रीदा 32 करोड़ का अपार्टमेंट

The Kapil Sharma Show: कृष्णा अभिषेक-गोविंदा की अनबन पर Chandan Prabhakar ने कसा तंज, वायरल हुआ वीडियो

Source link

Most Popular

EnglishGujaratiHindiMarathiUrdu