33 C
Mumbai
Saturday, May 8, 2021
Home Entertainment वेंटिलेटर ना मिलने से Pandit Rajan Mishra की मौत, भड़के विशाल भारद्वाज...

वेंटिलेटर ना मिलने से Pandit Rajan Mishra की मौत, भड़के विशाल भारद्वाज ने कह दी ये बड़ी बात

कोरोना वायरस संक्रमण आम जनता से लेकर नेता, खिलाड़ी और मनोरंजन जगत की  हस्तियों पर भी भारी पड़ने लगा है. पिछले हफ्ते कोरोना संक्रमण के चलते बॉलीवुड के पॉपुलर म्यूजिक कंपोजर श्रवण राठौड़ का निधन हुआ था. अब बीते रविवार को संगीत की दुनिया ने पंडित राजन मिश्र को खो दिया.  उनका निधन दिल्ली में हुआ.

राजन और साजन मिश्र की जोड़ी के क्लासिकल सिंगर पंडित राजन मिश्र कोरोना वायरस से संक्रमित थे और पिछले कई दिनों से दिल्ली के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती थे. वह 70 साल के थे. कहा जा रहा है कि उन्हें सही वक्त पर किसी अस्पताल में बेड या वेंटीलेटर की व्यवस्था नहीं हो पाई. फिल्ममेकर विशाल भारद्वाज ने भी इसकी आलोचना की है. 

निधन पर नहीं हो रहा विश्वास
फिल्ममेकर  विशाल भारद्वाज ने थोड़ी देर पहले ट्विटर के जरिए दुख व्यक्त किया है और पंडित राजन मिश्र के लिए वेंटीलेटर सही समय पर उपलब्ध नहीं होने पर सिस्टम पर निशाना साधा और सवाल उठाया है. उन्होंने लिखा,”मैं अब भी विश्वास नहीं कर पा रहा हूं कि पंडित राजन मिश्र नहीं रहे…”

यहां देखिए विशाल भारद्वाज का ट्वीट-

देख रहे हैं नेशनल हॉरर मूवी
विशाल भारद्वाज ने आगे लिखा,”मैं कैसे इस तथ्य को मान लूं कि उनके लिए एक वेंटिलेटर बेड भी उपलब्ध नहीं करा सके. उनकी आत्मा को शांति मिले.” उन्होंने देश में फैल रही कोरोना वायरस महामारी से होने वाली मौतों की किसी डरावनी फिल्म से भी तुलना की है. उन्होंने लिखा,”ये एक नेशनल हॉरर मूवी है जिसे हम सभी लोग लाइव देख रहे हैं.”

लता मंगेश्कर ने जताया दुख

पंडित राजन मिश्र के निधन पर लता मंगेशकर ने भी दुख जताया है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा,”मुझे अभी पता चला कि बहुत गुणी शास्त्रीय गायक पद्म भूषण संगीत नाटक अकदामी पुरस्कार से सम्मानित पंडित राजन मिश्र जी का निधन हुआ है. ये सुनके मुझे बहुत दुख हुआ. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें. मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं.”

यहां देखिए लता मंगेशकर का ट्वीट-

ये भी पढ़ें-

सुशांत सिंह राजपूत को याद कर रही हैं बहन श्वेता सिंह, शेयर किया ये इमोशनल पोस्ट

17 साल की उम्र में पिता बन गया था ये स्टार, अब कही ये बड़ी बात



Source link

Most Popular

EnglishGujaratiHindiMarathiUrdu