33 C
Mumbai
Friday, January 22, 2021
Home Entertainment शिबानी दांडेकर की अंडरवाटर तस्वीर पर फरहान खान की बेटी ने किया...

शिबानी दांडेकर की अंडरवाटर तस्वीर पर फरहान खान की बेटी ने किया ये कमेंट, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रिएक्शन

शिबानी दांडेकर की अंडरवाटर तस्वीर पर फरहान खान की बेटी ने किया ये कमेंट, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रिएक्शन

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर और उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. दोनों एक दूसरे के साथ अपनी फोटो और वीडियो पोस्ट करते रहते हैं. दोनों की फोटो और वीडियो उनके फैन्स को भी बेहद पसंद आती हैं. और ये तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है. ऐसी एक तस्वीर शिबानी दांडेकर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो काफी तेजी से वायरल हो रही है.

इस तस्वीर में शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर समुद्र के अंदर हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए शिबानी ने लिखा,”धरती और समुद्र में मेरा दोस्त और पूल में भी क्योंकि वहीं पर हमने यह फोटो क्लिक की थी.” इस तस्वीर पर फरहान और शिबानी के फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. लेकिन खान बात ये है कि इस तस्वीर पर फरहान की बेटी ने भी कमेंट किया है, जिसकी काफी चर्चा की जा रही है.

यहां देखिए शिबानी दांडेकर का इंस्टाग्राम पोस्ट-

 

अकिरा अख्तर ने किया कमेंट

फरहान खान की बेटी अकीरा ने कमेंट करते हुआ लिखा,”पूल में भी, मैं और मेरा बेस्ट फ्रेंड जो एक सोता कछुआ है और मैं छोड़ने जा रही हूं.” अकीरा के इस कमेंट पर शिबानी ने रिएक्शन दिया है. उन्होंने लिखा,”तुम तो प्रो लेवल हो. हममे से किसी को काम चाहिए.” अकीरा और शिबानी के इस बात पर फैंस भी रिएक्शन दे रहे हैं. लोग उनकी केमेस्ट्री को पसंद कर रहे हैं.

यहां देखिए अकीरा का कमेंट-

शिबानी दांडेकर की अंडरवाटर तस्वीर पर फरहान खान की बेटी ने किया ये कमेंट, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रिएक्शन

बात करें  वर्कफ्रंट की तो फरहान अख्तर आखिरी बार फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में नजर आए थे. इसमें उनके अपोजिट प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में थीं. फिल्म में जायरा वसीम भी लीड रोल में थी.  वहीं, जल्द ही वह ओम प्रकाश मेहरा की फिल्म ‘तूफान’ में नजर आएंगे. हाल ही में उन्होंने फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया था. इसमें फरहान के साथ मृणाल ठाकुर लीड रोल में हैं.

ये भी पढ़ें-

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंची पूनम पांडे, लगाए ये गंभीर आरोप

Bigg Boss 14: बिग बॉस ने अली गोनी को एविक्शन के लिए किया नॉमिनेट, रुबीना और जैस्मीन से भी हुई कविता की लड़ाई

Source link

Most Popular

EnglishGujaratiHindiMarathiUrdu