33 C
Mumbai
Sunday, April 18, 2021
Home Entertainment श्रीदेवी ने हाथ से लिखकर जताया था बेटी के लिए प्यार, डेथ...

श्रीदेवी ने हाथ से लिखकर जताया था बेटी के लिए प्यार, डेथ एनिवर्सरी पर भावुक होकर Janhvi Kapoor ने शेयर किया Handwritten Note

बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार श्रीदेवी की आज पुण्यतिथी है.  श्रीदेवी को गुजरे हुए तीन साल हो गए. आज ही के दिन इस लीजेंड्री एक्ट्रेस ने दुनिया को अलविदा कहा था. एक्ट्रेस की पुण्यतिथी के मौके पर फैमिली और बॉलीवुड के साथ ही फैंस भी  उन्हें याद कर रहे हैं.

जाहन्वी ने खास अंदाज से मां को किया याद

बेटी जाहन्वी कपूर ने भी बेहद खास अंदाज से अपनी मां को याद किया. जाहन्वी ने सोशल मीडिया पर एक स्पेशल चीज शेयर की है. जाहन्वी ने इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर किया है. खास बात ये है कि ये नोट श्रीदेवी ने खुद अपने हाथों से लिखा था. इस पोस्ट में लिखा है ‘ i like you my labbu, you’re the finest child on the earth’.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए  जाहन्वी ने कैप्शन में miss u भी लिखा. फैंस जाहन्वी के इस नोट को काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं. इस नोट से अंदाजा लगाया जा सकता है कि श्रीदेवी जाहन्वी से कितना प्यार करतीं थीं. वहीं जाहन्वी भी अपनी मां की यादों को सहेज कर रखे हुए हैं.

https://www.instagram.com/p/BxZRyXVnUt7/

श्रीदेवी के चेन्नई वाले घर में भी हुई पूजा

कपूर परिवार ने श्रीदेवी के चेन्नई स्थित घर में भी आज पूजा कराई. पूजा में श्रीदेवी के पति बोनी कपूर , बेटी जाहन्वी और खुशी कपूर शामिल हुए. आपको बता दें कि हर साल दिवंगत अभिनेत्री की आत्मा की शांति के लिए बोनी कपूर अपनी बेटियों के साथ चेन्नई में पूजा पाठ कराते हैं.

https://www.instagram.com/p/BqFwutRHQnO/

दुबई में हुई थी श्रीदेंवी की मौत

आपको बता दें कि श्रीदेवी एक शादी अटेंड करने के लिए परिवार समेत दुबई गईं थीं. जहां 24 फरवरी को एक होटल में श्रीदेवी की मौत हो गई थी. इस खबर से ना सिर्फ परिवार वाले बल्कि पूरा देश सदमें आ गया था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस की मौत बाथटब में डूबने से हुई थी.

https://www.instagram.com/p/CD0tJwWJv2b/

मां के बेहद करीब थीं जाहन्वी

जाहन्वी अक्सर अपनी मां से जुड़ी यादें और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करतीं रहतीं हैं. यहां तक कि कई बार उन्होंने मां श्रीदेवी की साड़ी को भी कैरी किया. फैंस अक्सर जाहन्वी में श्रीदेवी की झलक देखते हैं.

https://www.instagram.com/p/CKI1U3Upwae/

फिल्म ‘रूही’ ‘गुड लक जैरी’, ‘दोस्ताना 2’ में आएंगी नजर

जाहन्वी ने फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फिल्म के ट्रैलर रिलीज इवेंट में जाहन्वी मां को याद कर बेहद इमोशनल भी हो गई थीं. इन दिनों जाहन्वी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रूही’ को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है जिसमें जाहन्वी की काफी तारीफ हो रही है. इसके अलावा जाहन्वी फिल्म ‘गुड लक जैरी’, और ‘दोस्ताना 2’ में भी नजर आएंगी.

https://www.instagram.com/p/By5D2nMJ7BK/

यह भी  पढ़ें- 
शिमला, मुंबई ही नहीं अमेरिका में भी है Preity Zinta के पास बहुत ही आलीशान घर, करोड़ो में है कीमत, देखें INSIDE तस्वीरें
Kareena Kapoor के बेटे को देखने घर पहुंचे कई सितारे, अर्जुन-मलाइका साथ-साथ आए नजर, देखें तस्वीरें
Kareena Kapoor के बेटे को देखने घर पहुंचे कई सितारे, अर्जुन-मलाइका साथ-साथ आए नजर, देखें तस्वीरें



Source link

Most Popular

EnglishGujaratiHindiMarathiUrdu