33 C
Mumbai
Friday, February 26, 2021
Home Entertainment संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने किया खुलासा, बोली- एक्स ब्वॉयफ्रेंड ...

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने किया खुलासा, बोली- एक्स ब्वॉयफ्रेंड करता था बुरा बर्ताव

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बेटी त्रिशला अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उनकी तस्वीरों पर फैंस भी काफी लाइक्स और कमेंट्स करते हैं. कई बार त्रिशला सोशल मीडिया पर फैंस के सवालों का जवाब भी देती हैं. ऐसे ही एक यूजर द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में त्रिशला ने अपने एक बेहद खराब रिलेशनशिप को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है.

यूजर के सवाल के जवाब में बताया बुरे रिलेशनशिप का सच

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक यूजर ने त्रिशला से सवाल किया था कि क्या आपने कभी रिलेशनशिप में गलती की है? इसके जवाब में त्रिशला ने लिखा कि, “ कुछ साल पहले मैं जिसे डेट कर रही थी और मैं इसे डेटिंग के लिए इसलिए कहती थी क्योंकि उसमें मैं खुद को ही डेट कर रही थी, वो तो कभी भी इसमें था ही नहीं. लेकिन मुझे उस इंसान को मनाना पड़ा कि साथ में रहना एक बेहतर आइडिया हो सकता है. मुझे याद है कि मैंने उसे इस बारे में सोचने के लिए एक हफ्ते का वक्त दिया था. Wow!देखो, अपना सेल्फ रेसपेक्ट पीछे छोड़ दिया था, खुद के लिए इज्जत नहीं थी, जीरो बाउंड्रीज थी, कहीं न कहीं खुद से नफरत करती थी. वैसे, ये कहानी लंबी है, वो मुझसे कूड़े की तरह बर्ताव करता था. हर दिन मैं सोचा करती थी कि शायद उसका दिन बुरा रहा. ये भी सोचती थी कि अभी बहुत सारी चीजों से गुजर रहा है तो इसलिए ठीक है, कल को वो बेहतर स्थिति में होगा. लेकिन ऐसा कभी नहीं हुआ और सब कुछ खराब होता चला गया.’

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने किया खुलासा, बोली- एक्स ब्वॉयफ्रेंड  करता था बुरा बर्ताव

एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने दोस्तों से अलग करना शुरू कर दिया था

त्रिशला आगे लिखती हैं, ‘ उसने धीरे-धीरे मुझे मेरे दोस्तों से अलग करना शुरू कर दिया, मुझे इसका एहसास भी नहीं हुआ था. मैं जब भी घर से बाहर जाती उसे मैसेज करके इंफॉर्म कर देती थी, लेकिन जह मैं घर वापस आती थी तो वो मुझ पर टॉन्ट कसता था –ओह, कोई आज घर देर से आया है. अपनी वफादारी साबित करने के लिए मैंने दोस्तों से मिलना-जुलना भी बंद कर दिया था. लेकिन वो अपनी जिंदगी अच्छे से गुजार रहा था. वह दोस्तों के संग बाहर जाता था, लेकिन आपको पता है कि मैं घर पर रहूं या फिर बाहर, वो हर समय मुझसे बुरे तरीके से ही पेश आता था.

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने किया खुलासा, बोली- एक्स ब्वॉयफ्रेंड  करता था बुरा बर्ताव

खुद पर शर्मिंदा भी होती हूं

अपने इस बुरे रिलेशनशिप का खुलासा करने के बाद अंत में त्रिशला ने लिखा है, ‘ मैने अपने ऊपर सालों तक काम किया और अपनी अंतर आत्मा को जानने की काफी कोशिश भी की है कि मैं ऐसे रिलेशनशिप में क्यों हूं जिससे मैं शुरुआत से ही बहुत अच्छी तरह जानती हूं. मैंने खुद के टॉक्सिक बिहेवियर के लिए स्टैंड लिया. मैंने उसे एक्सेप्ट किया और आज मैं काफी शर्मिंदा भी होती हूं. लेकिन मैं अब काफी कुछ समझ गई हूं और मैंने बहुत कुछ सीखा भी है. अब मैं यहा पर हूं .

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने किया खुलासा, बोली- एक्स ब्वॉयफ्रेंड  करता था बुरा बर्ताव

 संजय दत्त और उनकी दिवंगत पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं त्रिशला

बता दें कि त्रिशला संजय दत्त और उनकी दिवंगत पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं. 33 वर्षीय त्रिशला अमेरिका में रहती है और उनका पालन-पोषण उनके नाना-नानी ने किया है. संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा का 1996 में ब्रेन ट्यूमर से निधन हो गया था. उस समय त्रिशाला सिर्फ आठ साल की थीं जब उन्होंने अपनी मां को खो दिया था.

ये भी पढ़ें

मान्यता ने लौटाए संजय दत्त के गिफ्ट किए हुए 100 करोड़ के फ्लैट, ये हैं वजह

जब Kapil Sharma ने शराब पीने के बाद मचाया था हंगामा, फ्लाइट में ही सुनील ग्रोवर को मारने लगे थे

 

Source link

Most Popular

EnglishGujaratiHindiMarathiUrdu