मुंबई: अभिनेत्री आलिया भट्ट को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बड़े पैमाने पर ट्रोल किया गया था. अभिनेत्री ने शुक्रवार को उस समय को याद किया जब लोग दयालु हुआ करते थे. अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह फेस मास्क पहने दिखाई दे रही हैं.

उन्होंने तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा, “थ्रोबैक जब मास्क स्किनकेयर हुआ करता था और लोग दयालु होते थे.” तस्वीर में अभिनेत्री मास्क पहने घास पर बिछी चादर पर लेटी हुई नजर आ रही हैं.

अभिनेत्री आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर अच्छी खासी संख्या फैंस उन्हें फॉलो करते हैं. इंस्टाग्राम पर 49.9 मिलियन यूजर्स आलिया को फॉलो कर रहे हैं. आलिया समय समय पर तस्वीरों और वीडियो के माध्यम से अपने फैंस से रूबरू होती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर सामने आई इस तस्वीर पर अभी तक 10 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं.

इंस्टाग्राम पर आलिया की तस्वीर को उनकी मां सोनी राजदान, आलिया के ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की मां नीतु, अभिनेता वरूण धवन, ईशान खट्टर समेत उनकी बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन ने लाइक के साथ कमेंट भी किए हैं. सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीर पर आलिया के फैंस उन्हें लव रिएक्शन दे रहे हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो, आलिया ने मुंबई में संजय लीला भंसाली की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग शुरू कर दी है. इस फिल्म की शूटिंग समाप्त करने के बाद अभिनेत्री फिल्म ‘आरआरआर’ के लिए काम करेंगी.

इसे भी पढ़ेंः
Bigg Boss 14 : निक्की और जान की बेहतरीन बॉन्डिंग, कहा- ‘तू मेरा भाईजान नहीं, तू मेरा दोस्त है’

पहले चंद्रचूड़ सिंह को ऑफर हुआ था ‘कुछ कुछ होता है’ में सलमान खान का रोल, जानें फिल्म से जुड़ी ऐसी ही दिलचस्प बातें



Source link