33 C
Mumbai
Sunday, January 17, 2021
Home Entertainment Aashram Chapter 2: इंतजार खत्म, इस तारीख से होगी दूसरे सीजन की...

Aashram Chapter 2: इंतजार खत्म, इस तारीख से होगी दूसरे सीजन की स्ट्रीमिंग

Aashram Chapter 2: MX प्‍लेयर की लोकप्रिय वेबसीरीज आश्रम को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला. ऐसे में मेकर्स ने इस सीरीज के दूसरे सीजन की रिलीज डेट का भी अनाउंसमेंट कर दिया है. प्रकाश झा के न‍िर्देशन में बनी बॉबी देओल स्‍टारर MX Player की वेब सीरीज ‘आश्रम’ का दूसरा सीजन 11 नवंबर 2020 को MX प्लेयर पर ही रिलीज होने वाला है. इस सीरीज का टाइटल है ‘आश्रम चैप्टर 2: द डार्क साइड’. इस सीरीज की रिलीज को अब एक महीना भी नहीं बचा है.

आपको बता दें कि ये एक क्राइम, थ्रिलर आधारित वेब सीरीज है. प्रकाश झा के न‍िर्देशन में बनी बॉबी देओल स्‍टारर MX Player की वेब सीरीज ‘आश्रम आस्था और धर्म के नाम पर चल रहे गंदे खेल को उजागर करती है. 9 एपिसोड वाली यह वेबसीरीज दर्शकों को बांधे रखती है और मनोरंजन के साथ कई सवाल छोड़ जाती है जिनके जवाब खुद दर्शकों को तलाशने होंगे.

इस वेब सीरीज की रिलीज के साथ ही इसके दूसरे सीजन की मांग उठने लगी थी. इस वेब सीरीज का पहला सीजन ऐसे मोड़ पर आकर खत्‍म हुआ था, जहां दर्शकों के मन में जिज्ञासा चरम पर पहुंच गई थी. 'आश्रम' में निराला बाबा के किरदार में बॉबी देओल शानदार लगे हैं. उन्‍होंने बखूबी इस किरदार को निभाया है. दर्शकों में कहानी को लेकर पैदा हुए रोमांच और जिज्ञासा के अलावा बॉबी देओल के क्रेज को मेकर्स भुनाना चाहते हैं. यही वजह है कि इस वेबसीरीज का अगला सीजन जल्‍द आ रहा है.

यहां देखिए पहले सीजन का ट्रेलर:

ये भी पढ़ें: 

बॉबी देओल की 'आश्रम' में इन बाबाओं की जिंदगी की मिलती है झलक- कोई है रेप का दोषी तो कोई है हत्यारा

Wedding Anniversary: सैफ-करीना की शादी को आठ साल पूरे, प्रेग्नेंट बेबो ने शेयर किया 10 साल बड़े सैफ संग शादीशुदा लाइफ का राज



Source link

Most Popular

EnglishGujaratiHindiMarathiUrdu