Bhojpuri Song: निरहुआ और आम्रपाली दुबे का रोमांटिक गाना मचा रहा धूम, मिल चुके हैं इतने व्यूज

Bhojpuri Song: निरहुआ और आम्रपाली दुबे का रोमांटिक गाना मचा रहा धूम, मिल चुके हैं इतने व्यूज

 

Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी की जितनी तारीफ की जाए कम है. जब भी दोनों किसी फिल्म या गाने में साथ दिखते हैं, कमाल कर देते हैं. दोनों की इस जोड़ी को फैन्स का भरपूर प्यार मिलता है. निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री की बेस्ट ऑनस्क्रीन जोड़ी में से एक है. दोनों के सॉन्ग और फिल्म रिलीज होने का दर्शक बड़ी बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं.

आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव का एक भोजपुरी गाना ‘दिलवा में होला गुदगुदी’ लोगों की जुबां पर चढ़ा हुआ है. गाने में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री ने चाद चांद लगा दिये हैं. गाने में आम्रपाली बेहद बोल्ड अवतार में डांस करती नजर आ रही हैं. इस गाने को यूट्यूब पर 70 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. आम्रपाली दुबे और निरहुआ के इस रोमांटिक गाने को वेब म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

‘दिलवा में होला गुदगुदी’ गाने को खेसारी लाल यादव और हनी बी ने गाया है. गाने के बोल श्याम देहाती द्वारा लिखे गए हैं और संगीत निर्देशन ओम झा ने किया है. गाना हिट भोजपुरी फिल्म ‘सिपाही’ से है. फिल्म की कहानी मनोज टाइगर ने लिखी है, जिसका निर्देशन प्रोमांशु सिंह ने किया है.

आम्रपाली दुबे ने साल 2014 में आई भोजपुरी फिल्म ‘निरहुआ हिन्दुस्तानी’ से इंडस्ट्री में कदम रखा. आम्रपाली भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जबरदस्त एक्टिंग और डांस के लिए फेमस हैं. आम्रपाली दुबे के इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं. एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती हैं.

Source link