Bhojpuri Song: बारिश में भीगते हुए भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने किया जबरदस्त डांस, देखें वीडियो

Bhojpuri Song: बारिश में भीगते हुए भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने किया जबरदस्त डांस, देखें वीडियो

Monalisa Bhojpuri Song Video: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उनके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं. इसके पीछे बड़ी वजह है उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग. मोनालिसा किसी न किसी वजह से फैन्स के बीच सुर्खियों में छाई रहती हैं. यूट्यूब पर मोनालिसा का एक बेहद बोल्ड गाना छाया हुआ है. इस गाने में एक्ट्रेस बारिश में भीगते हुए डांस करती नजर आ रही हैं. मोनालिसा ने अपने अलग अंदाज से गाने में दर्शकों का दिल जीत लिया है.

मोनालिसा भोजपुरी गाने ‘देहिया में आगिया लगावाता ए पानी’ में साड़ी पहने बेहद बोल्ड लग रही हैं. बारिश में उनके बोल्ड अवतार ने गाने में चार चांद लगा दिये हैं. गाने में मोनालिसा और एक्टर शुभम तिवारी की जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. दोनों बारिश में रोमांस करते नजर आ रहे हैं. ये पहला मौका नहीं है जब मोनालिसा का कोई गाना यूट्यूब पर छाया हुआ है.

इससे पहले भी एक्ट्रेस के गाने और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. मोनालिसा के इस रोमांटिक सॉन्ग को यूट्यूब पर 10 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं. कमेंट कर लोग मोनालिसा और शुभम तिवारी की रोमांटिक केमिस्ट्री की खूब प्रशंसा कर रहे हैं. दोनों का ये रोमांटिक सॉन्ग लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हो रहा है. इस गाने को आर्या डिजिटल के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.

‘देहिया में आगिया लगावाता ए पानी’ गाने को फेमस सिंगर पामेला जैन और मधुकर आनंद ने मिलकर गाया है. इसके बोल विनय बिहारी ने लिखे हैं और गाने में म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है.

ये गाना भोजपुरी फिल्म ‘सन्यासी बलमा’ का है. फिल्म में जलज मिश्रा, शुभम तिवारी, अवधेश मिश्रा, मोनालिसा, मनोज टाइगर और प्रिया मुख्य भूमिका में हैं. बता दें कि मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं.

Source link