33 C
Mumbai
Saturday, July 31, 2021
Home Entertainment Bigg Boss के घर में राहुल वैद्य ने किया था दिशा परमार...

Bigg Boss के घर में राहुल वैद्य ने किया था दिशा परमार को प्रपोज़, अब एक्ट्रेस का ऐसा आया है रिप्लाई

रियलिटी शो बिग बॉस में 14 में इस बार सिंगर राहुल वैद्य(Rahul Vaidya) भी पहुंचे हैं. 11 नवंबर को टेलीकास्ट एपिसोड में दिखाया गया कि किस तरह राहुल ने अपनी लेडी लव दिशा परमारको बर्थडे विश किया और साथ ही उन्हें शादी के लिए प्रपोज़ भी कर दिया है. इसके बाद से ही हर कोई दिशा का जवाब जानना चाह रहा था और अब दिशा का इस पर रिएक्शन भी सामने आ गया है.

हाल ही में द खबरी के ट्विटर पेज पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें दिशा परमार का बर्थडे सेलिब्रेशन चल रहा है.इस वीडियो में दिशा कहती हुई सुनाई दे रही हैं कि तुम जानते हो ना आज कितना स्पेशल दिन है. वहीं जब राहुल को लेकर उनसे कुछ कहा जाता है तो वो शर्मा जाती हैं और मुंह छिपा लेती हैं. इससे साफ है कि राहुल का प्रपोज़ करना दिशा को भा गया है और जल्द ही दोनों शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं.

इस टीवी सीरियल में नज़र आ चुकी हैं दिशा

आपको बता दें कि दिशा परमार स्टार प्लस के चर्चित शो प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा में लीड रोल में नजर आई थीं. उनके कैरेक्टर का नाम पंखुड़ी था जो काफी फेमस हुआ था. वहीं 11 नवंबर को दिशा ने अपना 28वां जन्मदिन मनाया है. और इस बार उनका जन्मदिन राहुल के प्रपोज़ल के बाद बेहद खास हो गया है.

राहुल वैद्य की मां ने कही ये बात

वहीं बेटे ने अपने लिए जीवनसाथी की खोज कर ली है. यह जानकर राहुल वैद्य की मां काफी खुश हैं उन्होंने कहा है- “मैं राहुल के लिए खुश हूं। उन्होंने अचानक दिशा को प्रपोज किया, यह देखकर मुझे भी शॉक लगा है और कहीं न कहीं सरप्राइज भी मिला है। खुश हूं कि दिशा को उन्होंने चुना है। वह काफी स्वीट लड़की है और मुझे पसंद भी हैं। बाकी चीजों पर मैं कुछ नहीं कहना चाहती, क्योंकि जब वह बाहर आ जाएंगे तो सभी साथ बैठकर इसपर बात करेंगे।”

मजबूत कंटेस्टेंट हैं राहुल

भले ही शुरुआत धीमी रही लेकिन पिछले कुछ दिनों से राहुल वैद्य एक दमदार कंटेस्टेंट के तौर पर उभरे हैं. और अब उन्हें जनता का भी सपोर्ट मिल रहा है. घर के भीतर अक्सर वो सही का साथ देते और अपने लिए हमेशा आवाज़ बुलंद करते नज़र आए हैं. कई मोर्चे उन्होंने अकेले ही संभाले हैैं.



Source link

Most Popular

EnglishGujaratiHindiMarathiUrdu