Bigg Boss 14: एकता कपूर ने घरवालों को दिया बदला लेना का मौका, सभी ने निकाली अपनी भड़ास

Bigg Boss 14: एकता कपूर ने घरवालों को दिया बदला लेना का मौका, सभी ने निकाली अपनी भड़ास

 

Bigg Boss 14 में आज वीकेंड का वार बहुत खास होने वाला है. सलमान खान के शो में टीवी क्वीन एकता कपूर एंट्री करेंगी. जहां सलमान खान अभिनव शुक्ला की क्लास लगाते हुए दिखाई देंगे और रुबीना को ये समझाते हुए नज़र आएंगे कि अपनी गेम खेलना शुरु करो. वहीं वीकेंड के वार में एकता कपूर आने वाली हैं. शो में वो कंटेस्टेंट्स से टास्क करवाती हुई दिखाई देंगी और साथ ही सभी घरवालों के साथ मस्ती करेंगी.

मीडिया रिपॉर्ट के अनुसार, एकता कपूर में अपनी आने वाली वेब सीरिज ‘Dark White 7’ और ‘बिच्छु का खेल’ को प्रमोट करने आएंगी. आपको बता दें, शोज के मैन लीड सुमित व्यास और देव्येंदु शर्मा भी उनके साथ होंगे. बिग बॉस के घर में एकता कपूर सभी घरवालों को अपनी भड़ास निकाने का मौका देंगी. जिसमें सभी घरवाले अपने पर्सनल बातों को लेकर एक-दूसरे पर अरोप लगाते है. इसी के साथ एकता कपूर हाउसमेट्स को बहुत से टास्क कराएंगी. वो घरवालों से एक-दूसरे की मिमिक्री कराएंगी. वो कविता और रुबीना से पवित्रा और एजाज की मिमिक्री करवाती हैं.

कर्लस टीवी द्वारा रिलीज किए गए प्रोमो में सलमान खान ये कहते हुए दिखाई दे रहे है कि अभिनव आपने ये भी बोला था कि मुझे कैप्टन बनाओ ताकि मैं रुबीना को इस गेम से बचा सकू. लेकिन आपके ये बोलने से आप बच जाते हो और रुबीना सबकी नज़रो में आ जाती है. आप पतली गली से निकल रहे हो और रूबीना नॉमिनेट हो रही है. अभिनव आपको हाथ में कटोरा लेके भीख मांगने की जरूरत नहीं है. एक पत्नी अगर अपने पति की बात नहीं मानेगी बाहर कैसा दिखाई देगा. अभिनव तुम रुबीना को वीक कर रहे हो.

Source link