Bigg Boss 14 में हर दिन कोई न कोई ट्विस्ट एंड टर्न दिखाई देता है. आखिरी एपिसोड़ में बिग बॉस ने पूर्व कप्तान को एक और मौका दिया कैप्टन बनने का जिसमें कविता कौशिक, एजाज खान, अली और जैस्मिन भसीन के नाम शमिल थे. टास्क में सबसे पहले अली गोनी बाहर हुए और फिर उसके बाद एजाज खान ने अपने प्रतिनिधित्व पवित्रा पुनिया को बाहर किया. कविता कौशिक घर में एजाज खान को हर रोज टारगेट करती दिखाई देती हैं.

दूसरे टास्क में इन हाउसमेट्स को अपनी काबिलियत साबित करने का एक और मौका मिला है और एक बॉक्स में रहना पड़ रहा है. जिसमें कविता कौशिक और जैस्मिन भसीन दोनों एक-दूसरे को कांटे की टक्कर दे रही हैं. हाल ही में रिलीज हुए प्रोमो में कविता और जैस्मीन एक दूसरे के साथ बहस करते दिखाई दे रही हैं.

प्रोमो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि राहुल ने जैस्मीन और कविता से पूछा कि वो कब तक इस बॉक्स में बैठे रहेंगे. इसके जवाब में जैस्मीन कहती हैं कि वो स्ट्रांग कंटेस्टेंट हैं इसलिए वो बाहर नहीं आएंगी. जिसके बाद कविता ये कहती हैं कि एसी बदतमीज़ इंसान को कैसे कप्तान बनने दें. फिर उसके बाद जैस्मिन कहती हैं कि मैं नहीं रोती मैं क्यो आ गई इस शो में जिसके बाद कविता कहती हैं जैस्मिन मेरे इतना पीछे पड़ गई है कि इस शो में मेरी सास बन गई है.

हाल ही में कविता कौशिक की गेम चेंज होती दिखाई दे रही है. जहां शुरुआत से ही कविता कौशिक का कोई दोस्त बनने के लिए हाथ नहीं बढ़ाता था वहीं अब निक्की तंबोली और कविता कौशिक की दोस्ती खूब जम रही है. टास्क के दौरान निक्की तंबोली अपनी दोस्त कविता कौशिक को बचाते हुए भी दिखाई दे रही हैं.



Source link