33 C
Mumbai
Monday, April 19, 2021
Home Entertainment Bigg Boss 14: घर में पलटा सीन, इस हफ्ते नॉमिनेशन और एविक्शन...

Bigg Boss 14: घर में पलटा सीन, इस हफ्ते नॉमिनेशन और एविक्शन दोनों हुआ साथ

Bigg Boss 14 को 3 अक्टूबर को लॉन्च किया गया था, रियलिटी शो के होस्ट सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने सीजन के ग्यारह कंटेस्टेंटस को जनता के सामने पेश किया है. जी हां, उन कंटेस्टेंटस के नाम हैं एजाज खान, निक्की तम्बोली, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, जैस्मीन भसीन, निशांत मलकानी, शहजाद देओल, सारा गुरपाल, जान कुमार सानू, पवित्रा पुनिया और राहुल वैद्य. पहले हफ्ते में सभी ग्यारह कंटेस्टेंटस को बिग बॉस द्वारा नॉमिनेट के लिए नामांकित किया गया था. हालांकि, निक्की और पवित्रा ने इम्यूनिटी टास्क जीतकर नॉमिनेशन से अपने आप को सेफ कर लिया था.

हाल ही में प्रोमो वीडियो में बिग बॉस में जबरदस्त सीन पलटा है. प्रोमो वीडियो में बिग बॉस उस एविक्टेड कंटेस्टेंट को कह रहे हैं कि वे मुख्य द्वार से होते हुए बाहर आ जाएं. अब अपकमिंग एपिसोड में ही इसका खुलासा होगा कि कौन सा सदस्य शो से बाहर जाता है. वैसे बिग बॉस फैनक्लब पर सारा गुरपाल का नाम सामने आ रहा है. प्रोमो वीडियो में भी एक सीन है जहां सारा रो रही हैं. रुबीना ने उन्हें गले से लगाया हुआ है.

वहीं वीकेंड के वार में सलमान खान ने 10 घरवालों को अपने बैग पैक करने को कहा था. सलमान खान ने सभी से बिग बॉस हाउस छोड़ने को कहा था. सलमान खान ने फ्रेशर्स को अपने गेम को सुधारने की चेतावनी दी थी. होस्ट सलमान सभी कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस से खासा खुश नहीं दिखे थे.

सीनियर्स ने घरवालों को टास्‍क दिया कि सभी आपसी सह‍मति से घर में अपने परफॉरमेंस को देखते हुए खुद को पॉजिशन देना है. गुड से लेकर बैड तक. सलमान खान ने नाराज होते हुए कहा कि, आप सभी खुद को क्‍या समझते हैं. आपको डबल मेहनत करनी चाहिए. कोई खुद की पॉजि‍शन पर लड़ा ही नहीं रहा.



Source link

Most Popular

EnglishGujaratiHindiMarathiUrdu