33 C
Mumbai
Saturday, March 6, 2021
Home Entertainment Bigg Boss 14: घर में होगी कविता कौशिक की एंट्री, झट से...

Bigg Boss 14: घर में होगी कविता कौशिक की एंट्री, झट से बना दी जाएंगी कैप्टेन

3 अक्टूबर से शुरू हुए इंडिया के सबसे बड़े रियलटी शो बिग बॉस 14 में अब उतार-चढ़ावों का दौर शुरू होने जा रहा है. अपने ट्विस्ट और टर्न्स के लिए चर्चित इस शो में अब दर्शकों को कुछ चौंकाने वाले घटनाक्रम देखने को मिलेंगे. सबसे पहले यह बात सामने आ चुकी है कि बिग बॉस के घर में टेलीविजन सीरियल एफआईआर में चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभा फेमस हुईं टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक और नैना सिंह को एंट्री मिलने वाली है. दोनों इस शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेंगी.


हाल ही में दोनों की एंट्री का एक दिलचस्प प्रोमो वीडियो भी सामने आया है लेकिन इससे भी चौंकाने वाली बात ये है कि कविता शो में एंट्री लेते ही घर की कैप्टेन बना दी जाएंगी. अभी तक घर के कैप्टेन निशांत मलकानी हैं लेकिन कविता के एंटर करते ही उन्हें घर का दूसरा कैप्टेन बना दिया जाएगा. एक वाइल्ड कार्ड एंट्री पाने वाली कविता के कैप्टेन बनने से घर में पहले से मौजूद प्रतिभागियों की नींद उड़ जाएगी. कई प्रतिभागी इस बात का विरोध करेंगे और घर में झगड़े बढ़ते दिखाई देंगे. उन्हें घर में रहने की अपनी स्ट्रेटजी बदलनी भी पड़ेगी. जाहिर सी बात है कि ऐसा होने से दर्शकों को मनोरंजन का ढेर सारा डोज मिलने वाला है.


आपको बता दें कि इस सीज़न की शुरुआत में तूफानी सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान ने एंट्री ली थी. 14 दिन तक घर में रहने के बाद वह अब शो से एग्जिट मार चुके हैं. अब शो में दिलचस्पी बढ़ाने के लिए मेकर्स कविता कौशिक और नैना सिंह की एंट्री करवा रहे हैं लेकिन टेलीविजन रिपोर्ट्स के मुताबिक, घर में तीसरी वाइल्ड कार्ड एंट्री भी जल्द देखने को मिलेगी. एक्टर शार्दुल पंडित तीसरे इंसान होंगे जो घर में जाएंगे . शार्दुल हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर सुर्खियों में आए थे जिसमें उन्होंने डिप्रेशन के अलावा आर्थिक परेशानियों की भी बात कही थी.



Source link

Most Popular

EnglishGujaratiHindiMarathiUrdu