33 C
Mumbai
Wednesday, April 21, 2021
Home Entertainment Bigg Boss 14: घर से बाहर निकलते ही सारा ने किए कई...

Bigg Boss 14: घर से बाहर निकलते ही सारा ने किए कई बड़े खुलासे, सीनियर सिद्धार्थ शुक्ला पर लगाया ये आरोप

Bigg Boss 14 के घर से बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट सारा गुरपाल एलिमिनेट होने की वजह से निराश हैं. उन्होंने दावा किया है कि उनका एविक्शन अनफेयर तरीके से हुआ है और उनके एलिमिनेशन के लिए सीनियर सिद्धार्थ शुक्ला जिम्मेदार हैं. उन्होंने दावा किया निक्की तम्बोली ने उनकी आंखों को जख्मी किया. उन्होंने अपने वैवाहिक जीवन और उनके पति द्वारा लगाए गए आरोपों पर भी अपना पक्ष रखा. उन्होंने कहा कि उनके पास ग्रीन कार्ड नहीं है और तुषार ने दो मिनट के फेम के लिए झूठ बोला था.

सारा गुरपाल ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा,”मेरा शो से बाहर आना अविश्विसनीय है. हम लोग घर में काफी चिल कर रहे थे, अचानक से मेरा नाम आ गया. मुझे नहीं पता की मैं कहां फेल हुई. मैं टास्क को अच्छे कर रही थी और अन्य काम भी कर रही थी. यहां तक कि जब मैं ठीक भी नहीं थी, तब भी मैंने अपना बेस्ट दिया. अगर मैं चाहती तो अपनी इंजरी को लेकर हंगामा कर सकती थी और घर में सीन क्रिएट कर देती.

यहां देखिए सारा गुरपाल ने जताया फैंस का आभार- 

ऑडियंस के हाथ में हो एलिमिनेशन

सारा ने आगे कहा,” लेकिन मैं स्तर पर नहीं गिर सकती क्योंकि वो मेरा नैचर नहीं है. मैंने अपने खेल पर ध्यान दिया. मेरा नाम आने से सिर्फ मैं ही नहीं घर के अन्य लोग भी हैरान थे.” उन्होंने कहा कि एक हफ्ते से भी कम वक्त में किसी को जज नहीं किया जा सकता. सारा ने कहा,”मुझे लगता है कि अगर मेकर्स एलिमिनेशन करने का प्लान कर रहे हैं, तो इसका निर्णय ऑडियंस के हाथों में छोड़े, किसी और के हाथों में नहीं.”

सिद्धार्थ शुक्ला थे खिलाफ

सारा ने ये भी कहा कि उन्हें लगता है कि उनका शो से बाहर होन गलत था क्योंकि सीनियर्स के पास कंटेस्टेंट को सिलेक्ट करने का फैसला था. उन्होंने कहा,”जब मैं घर में थी, मैंने सुना था कि निशांत या राहुल में से कोई बाहर होगा लेकिन अचानक से सिद्धार्थ शुक्ला पता नहीं कहां से आए और मेरा नाम लिया. हिना और गौहर दोनों इसके खिलाफ थे, लेकिन सिद्धार्थ ने मेरे खिलाफ थे. हिना और गौहर दोनों इंडिपेंडेंट और स्ट्रांग महिला हैं. मुझे नहीं पता वह कैसे उनकी बातों में आ गई और उनसे सहमत हो गई.”

ये भी पढ़े-

कंगना रनौत का दावा: महाराष्ट्र सरकार ने दर्ज कराई नई FIR, सरकार को बताया पप्पू सेना

कोरोना से ठीक हुईं तमन्ना भाटिया, तस्वीर शेयर कर डॉक्टर्स और स्टाफ का किया शुक्रिया अदा



Source link

Most Popular

EnglishGujaratiHindiMarathiUrdu