Bigg Boss 14 में निक्की तंबोली अपना बदला लेते हुए दिखाई दे रही हैं. निक्की ने शुरुआती दो हफ्तों में सभी को अपने इशारों पर नचाया था. लेकिन इसके बाद निक्की के गेम में बदलाव दिखा. अब गैप के बाद एक बार फिर निक्की तंबोली अपने पुराने फॉर्म में लौट चुकी हैं. निक्की ने अपनी हरकतों से कैप्टन अली गोनी को परेशान कर दिया है.

बिग बॉस के घर के अंदर पार्टी वाला टास्क हुआ जिसमें काफी धमाल देखने को मिला. एक तरफ कैप्टन बनने के लिए शुरुआत में पवित्रा की राहुल संग तू-तू मैं-मैं देखने को मिली, वहीं बाद में खुद राहुल वैद्य ही बली का बकरा बन खुद उस टास्क से बाहर हो गए. बिना किसी मेहनत के अली गोनी घर के नए कैप्टन बन गए. लेकिन कैप्टन बनते ही अली गोनी के सामने निक्की तंबोली ने काफी चुनौती पेश की.

कैप्टेंसी टास्क में हारने के बाद निक्की नाराज तो थीं, लेकिन उन्होंने अपना गुस्सा घर के नियम तोड़कर दिखाया. निक्की जान बूझकर लगातार सोती रहीं, सायरन बजता रहा लेकिन निक्की नहीं उठी. इस वजह से दोनों निक्की और अली में काफी लड़ाई हुई. अली ने निक्की के ऊपर पानी तक फेंक दिया. वहीं बाद में निक्की ने भी अपने तेवर दिखाते हुए अली को बकवास कैप्टन बता दिया. उन्होंने अली की हरकत को एक बड़ा मुद्दा बनाने की कोशिश की.

निक्की अली के कैप्टन बनने के नाराज हैं. निक्की के मुताबिक वे कैप्टन बनना चाहती थीं. लेकिन बहुमत के आधार पर उन्हें टास्क से वोट आउट किया गया. इसकी वजह से निक्की अब अली को उनकी कैप्टेंसी के दौरान खूब परेशान कर रही हैं. निक्की सबसे पहले तो सुबह अपने बिस्तर से उठी नहीं. वे सोने का नाटक करती रहीं. जिसके बाद बिग बॉस को अलार्म बजाना पड़ा. अली ने प्यार से निक्की को समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन निक्की मानी नहीं.



Source link