33 C
Mumbai
Saturday, March 6, 2021
Home Entertainment Bigg Boss 14: नियम उल्लंघन घरवालों पर ही पड़ा भारी, चढ़ा अली...

Bigg Boss 14: नियम उल्लंघन घरवालों पर ही पड़ा भारी, चढ़ा अली गोनी-कविता कौशिक की दुश्मनी का पारा

Bigg Boss 14: नियम उल्लंघन घरवालों पर ही पड़ा भारी, चढ़ा अली गोनी-कविता कौशिक की दुश्मनी का पारा

‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) में अली गोनी(Aly Goni) अपनी गेम को काफी अच्छे से खेलते हुए नज़र आ रहे है. शो के शुरु में जहां कविता और अली की काफी अच्छी दोस्ती देखने को मिली थी वहीं अब दोनों एक-दूसरे की आंखों में खटकते है. अली गोनी का घर में हिंसक बिहेवियर कई बार देखने को मिला है. हाल ही में घर में अली का गुस्सैल रवैय्या एक बार फिर देखने को मिला है.

 

हाल ही में रिलीज हुए प्रोमो में अली कविता कौशिक (Kavita Kaushik) के साथ भडकते हुए दिखाई दे रहे है. इस झगडे का कारण ये है कि बिग बॉस ने प्रतिभागियों को बताया कि घर में कुछ रूल्स तोड़े गये हैं और उन चीज़ों का इस्तेमाल सिर्फ घर की कैप्टन ही कर सकती है. बिग बॉस कविता को उन लोगों को दंड देने के लिए कहते हैं जिन्होंने घर के रूल्स तोड़े है और रुल तोड़ने वाले की कोई चीज़ छीन ली जाएगी.

 

निक्की तंबोली कविता को बताती हैं कि अली ने पवित्रा पुनिया को चॉकलेट दिया और उनसे घर का रुल तोड़ा है उसे दंड मिलना चाहिए. फिर उसके बाद कविता अली का ट्रिमर लेकर एक बॉक्स में रख देती है. जिसके बाद अली गुस्से में आकर कविता को कहते हैं कि-लेकर बता अगर दम है तो. उसके बाद कविता अली को गुंडा कह देती हैं जिसपर अली करते है कि, ‘आप क्या हैं अनपढ़? कविता अली से कहती हैं-तुम्हारी बाप हूं मैं.’

 

अली इस को सुनकर अपना आपा खो देते हैं और कविता से कहते हैं कि, ‘तुम्हारी औकात नहीं मेरा बाप बनने की. ये मेरे बाप का नाम कैसे ले रही है. ये रोएगी अब. ये औरत रात को दो मिनट के लिए भी सोकर बताये. हराम कर दूंगा जीना तेरा इस घर में. अब बताता हूं गुंडा कौन होता है. जिसे देख कविता बिग बॉस से कहती हैं कि वो इतने हिंसक इंसान के साथ इस घर में नहीं रह सकतीं.

Source link

Most Popular

EnglishGujaratiHindiMarathiUrdu