33 C
Mumbai
Sunday, February 28, 2021
Home Entertainment Bigg Boss 14: राखी सावंत को सपोर्ट करना सलमान खान को पड़...

Bigg Boss 14: राखी सावंत को सपोर्ट करना सलमान खान को पड़ गया भारी, एक्स-कटेंस्टेंट्स और टीवी कलाकारों ने की अभिनव की तारीफें

बिग बॉस 14 के लेटेस्ट वीकेंड का वार में सलमान खान ने अभिनव शुक्ला को कहा कि उनको राखी सावंत की वजह से फूटेज मिल रही है. उन्होंने राखी सावंत के अभिनव के लिए व्यवहार को एंटरटेनमेंट बताया. लेकिन सलमान खान की ये बात टीवी इंडस्ट्री के कई सेलेब्स को पसंद नहीं और सलमान खान पर निशाना साधा. इसके साथ ही उन्होंने अभिनव को अपना एक स्टैंड लेने के लिए उनकी सराहना भी की.

बिग बॉस 14 में बतौर चैलेंजर एंट्री करके, बाहर हुए राहुल महाजन ने राखी सावंत को चीप बताया और उन्हें सपोर्ट करने वाले को महाचीप कहा. उन्होंने एक ट्वीट में लिखा,”राखी सावंत चीप है और जो लोग उसे अब भी सपोर्ट कर रहे हैं वो महाचीप हैं.”

यहां देखिए राहुल महाजन का ट्वीट-

बर्बाद  हो जाओगी राखी सावंत

राहुल महाजन ने एक और ट्वीट में लिखा,”राखी सावंत मैं तुम्हें देख रहा हूं. तुम मेरे भाई अभिनव शुक्ला के साथ क्या करने की कोशिश कर रही हो. अपने करमों की वजह से तुम बर्बाद हो जाओगी.”

गलत नहीं है अभिनव शुक्ला

बिग बॉस कंटेस्टेंट रही श्रृष्टि रोड़े भी अपने आप को नहीं रोक पाई. उन्होंने भी अभिनव का सपोर्ट किया. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा,”अभिनव शुक्ला स्ट्रॉन्ग रहे! नया प्रोमो देख दुख हो रहा है! तुम गलत नहीं हो! तुम्हें और हिम्मत मिले.” इसके अलावा टीवी एक्ट्रेस एता कौल ने ये कहने के लिए कि अभिनव फूटेज के लिए राखी सावंत की जरूरत है, चैनल और सलमान पर निशाना साधा.

श्रृष्टि रोड़े का ट्वीट-

एकता कौल ने अभिनव को बताया ‘रॉकस्टार’

एकता ने अभिनव की सराहना की और उन्हें ‘स्टार’ और ‘ए बोर्न रॉकस्टार’ भी कहा. उन्होंने ये भी कहा कि अभिनव टीआरपी गेम्स और स्टूपिड कंटेंट से काफी ऊपर है. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा,”मैं कभी नफरत भरे मैसेज नहीं करती लेकिन कलर्स टीवी और सलमान खान आपके लिए है. क्या आपको सच में लगता है कि फूटेज के लिए अभिनव प्लान करेगा और राखी से बात करेगा. उसे किसी मदद की जरूरत नहीं है.”

Bigg Boss 14: राखी सावंत को सपोर्ट करना सलमान खान को पड़ गया भारी, एक्स-कटेंस्टेंट्स और टीवी कलाकारों ने की अभिनव की तारीफें

यहां देखिए क्या बोले सलमान खान

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss 14: सलमान खान ने राखी सावंत के सपोर्ट में लगा दी निक्की तंबोली की झाड़, बोले- क्या लगता है जीत जाओगी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा- एक बुरी फिल्म भी अगर 5000 स्क्रीन पर रिलीज हो तो एक दिन में 20-30 करोड़ कमा जाएगी



Source link

Most Popular

EnglishGujaratiHindiMarathiUrdu