33 C
Mumbai
Monday, April 19, 2021
Home Entertainment Bigg Boss 14: राहुल वैद्य ने पहना रुबीना दिलाइक जैसा स्वेटशर्ट, यूजर...

Bigg Boss 14: राहुल वैद्य ने पहना रुबीना दिलाइक जैसा स्वेटशर्ट, यूजर ने पूछा- उधार ली है या चुराई है?

बिग बॉस 14 के रनर-अप रहे राहुल वैद्य ने एक दिन पहले अपनी एक तस्वीर फैंस के साथ शेयर की. इस तस्वीर में उनकी गर्लफ्रेंड दिशा परमार भी हैं. दोनों एक हेलीकॉप्टर के गेट पर बैठे हैं और इसी हेलीकॉप्टर से दोनों वेकेशन पर गए हैं. इस तस्वीर में राहुल के लुक और आउटफिट ने सभी का ध्यान आकर्षित किया. दरअसल, राहुल ने जो स्वेटशर्ट इस तस्वीर में पहना हुआ है, वैसा ही सफेद रंग की स्वेटशर्ट बिग बॉस 14 में रुबीना दिलाइक पहनी हुई थी.

राहलु वैद्य ने इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा,”चलो ले चलें तुम्हारें, तारों के शहर में. मेरी प्यारी रानी के साथ मुंबई से कुछ दिनों के लिए रवाना हो रहा हूं.” ट्विटर यूजर ने बहुत तेजी से राहुल और रुबीना के आउटफिट की समानता को नोटिस किया और राहुल की पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने राहुल वैद्य को ‘ऑफिशियल कॉपी कैट’ कहा, तो दूसरे यूजर ने कहा कि ये रुबीना के साथ ‘कुंठा’ का सबूत है.

यहां देखिए यूजर का ट्वीट-

फराह नाम की यूजर ने ट्विटर पर लिखा,”ओह! देखो हमारे पार एस आधिकारिक ‘कॉपी कैट’. वह कुंठा से ग्रस्त हैं और उनका एक्शन खुद इसकी गवाही दे रहा है.”

दूसरे यूजर ने लिखा,”वो सब तो ठीक है.. पर तुमने रुबीना से ये हूडी उधार ली है या चुराई है? जल्दी वापस कर देना.” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा,”24 लोगों के साथ दिशा के लिए बुरा लग रहा है. रुबीना दिलाइक मतलब कुंठा देख री हो..”

बिग बॉस के घर में दोनों के बीच 36 का आंकड़ा

बता दें कि बिग बॉस 14 में राहुल वैद्य और रुबीना दिलाइक बीच ऑडियंस को 36 का आंकड़ा देखने को मिला. दोनों के बीच तीखी बहस और लड़ाइयां हुईं. दोनों एक-दूसरे के खिलाफ थे. फिनाले वीक में आते-आते राहुल और रुबीना का रिश्तों में थोड़ा सुधार हुआ. दोनों अच्छी बातें की और साथ डांस भी किया. दोनों फाइनल राउंड तक पहुंचे और इन दोनों के बीच में ही कड़ा मुकाबला देखने को मिला.

ये भी पढ़ें-

बेहद खूबसूरत हैं सोनम कपूर की सासू मां, बर्थडे पर एक्ट्रेस ने शानदार तस्वीर शेयर कर कही ये बात

SSR Death Case पर फिल्म ‘न्यायः द जस्टिस’ की शूटिंग पूरी, रिलीज से पहले विवादों में घिरी, बॉम्बे हाईकोर्ट में मामला



Source link

Most Popular

EnglishGujaratiHindiMarathiUrdu