टीवी का सबसे पॉपुलर शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss 14) के 14वें सीजन का आगाज़ होने जा रहा है. ऐसे में बिग बॉस 11 के सेकेंड रनरअप रह चुके विकास गुप्ता (Vikas Gupta) अब इस सीजन के स्पेशल गेस्ट की लिस्ट से गायब हो चुके हैं. जी हां, सूत्रों के मुताबिक ‘बिग बॉस 14’ के स्पेशल गेस्ट की लिस्ट में विकास गुप्ता का नाम भी शामिल था लेकिन शो के ग्रॉड प्रीमियर से कुछ ही दिन पहले विकास का नाम इस लिस्ट से हटा दिया गया है.

आपको बता दें कि विकास गुप्ता ‘बिग बॉस 12’ में भी बतौर गेस्ट नज़र आ चुके हैं. इस शो में आकर विकास कई बार दर्शकों का प्यार पा चुके हैं. लेकिन इस बार विकास गुप्ता की एंट्री शो में नहीं हो पाएगी. खबरें थी कि इस सीजन में बतौर स्पेशल गेस्ट हिना खान, गौहर खान, विकास गुप्ता और ‘बिग बॉस 13’ के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला स्टेज शेयर करने वाले थे लेकिन अब आखिरी वक्त पर विकास गुप्ता का नाम हटाया गया है.

अब इस बात की जानकारी तो नहीं मिली है कि शो के मेकर्स ने विकास गुप्ता का नाम लिस्ट से क्यों हटाया. वहीं इस बारे में खुद विकास गुप्ता ने भी मीडिया से बात करते हुए कहा था कि- ‘उन्हें ‘बिग बॉस 14′ का ऑफर मिला था और उन्होंने हां भी कर दी थी. शायद बाद में शो के मेकर्स ने अपना इरादा बदल दिया. मैं अब शो में नहीं जा रहा हूं.’ बता दें कि ‘बिग बॉस 14’ का ग्रॉड प्रीमियर 3 अक्टूबर को होने जा रहा है जहां सलमान खान (Salman Khan) शो के सभी कंटेस्टेंट्स को दर्शकों से रूबरू करवाएंगे.

Source link