Bigg Boss 14: शो से बाहर हुए Shardul Pandit ने मांगा Salman Khan से काम, बोले-‘प्लीज मुझे काम दो’

Bigg Boss 14: शो से बाहर हुए Shardul Pandit ने मांगा Salman Khan से काम, बोले-‘प्लीज मुझे काम दो’

 

शार्दुल पंडित(Shardul Pandit) बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंटर हुए थे. जितनी जल्दी बिग बॉस के घर में उनका सफर शुरू हुआ था, उतनी ही जल्दी ये खत्म भी हो गया. शार्दुल शो में कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके और घर से बाहर आ गए. उनकी मां की तबियत भी खराब चल रही है जिसके करण शार्दुल ने दिवाली वीकेंड के दौरान शो से एग्जिट ले लिया था. शार्दुल की मां इस बात से खुश नहीं हैं कि बेटा उनकी सेहत का ध्यान रखने के लिए शो से बाहर आ गया क्योंकि वो जानती हैं कि शार्दुल को अभी पैसों की सख्त जरूरत है. ऐसे में शार्दुल ने सलमान से मदद की गुहार लगायी है.

एक इंटरव्यू में शार्दुल ने कहा, मेरे पास सलमान का कांटेक्ट नंबर नहीं है. मुझे काम चाहिए. अगर आपके पास एक्टर की पोजीशन का कोई काम है तो प्लीज मुझे काम दीजिये. शार्दुल ने आगे कहा, जब मैंने बिग बॉस का घर छोड़ा. मुझे अपनी वैनिटी में ले जाया गया. मैंने रिक्वेस्ट की कि मुझे सलमान भाई से एक मिनट बात करा दो.

उन्होंने मुझसे कहा कि कविता की तरह, शो में मेरी भी वापसी हो सकती है. इसके बाद, मैं दो घंटे तक वहां बैठा रहा. ना मैं रोया और ना ही कुछ फील कर पाया क्योंकि पैसों के लिए मुझे इस शो की बेहद जरूरत थी. मुझे एहसास हो रहा था कि वो संभावना अब खत्म हो गई है. मैं टॉप कंटेस्टेंट में जगह बना सकता था लेकिन अब उझे अपनी लड़ाई अकेले लड़नी है. एक समय था जब मैं अपने आपको मार देना चाहता था लेकिन अब मुझे फिर से अपनी लड़ाई खुद ही लड़नी है.

Source link