Bigg Boss 14 के वीकेंड का वार का हाल ही में एक प्रोमो रिलीज किया गया. जिसमें सलमान खान जान कुमार की क्लास लेते हुए दिखाई दे रहें है. उन्होंने जान के छिपे हुए पक्ष को लोगों के सामने रखा है. सलमान ने जान पर सभी के साथ दोस्ती को लेकर कई सवाल किए जिस सवाल के जवाब जान नहीं दे पाए. इसके साथ उन्होंने कहा है कि वो कुछ लोगों के पीठ पीछे उन्हीं के खिलाफ प्लानिंग करते हैं.

प्रोमो में सलमान खान जान पर आरोप लगाने के साथ उनसे निक्की की कप्तानी को लेकर सवाल पूछते हैं. वो कहते हैं, ‘तीन हफ्तों में, सबसे ज्यादा दोस्ती के दावे इसी आदमी ने किए हैं’. सलमान शो में इसके बाद पूछते हैं कि ये किसने कहा कि ‘मैं पागल थोड़ी हूं कि निक्की को कैप्टन बनने दूंगा’ जवाब में रुबीना दिलैक रिप्लाई करती है, ‘जान ने बोला’

निक्की तंबोली ये सब सुनकर वाशरूम में चली जाती है जिसके पीछे-पीछे जान उन्हें मनाने के लिए जाते हैं. निक्की गुस्से में जान को  बोलती दिखाई दे रही है कि मुझ से बात मत करना कभी. आपको बता दें, निक्की और जान अपनी दोस्ती के लिए जाने जाते हैं. शो में अभी उन दोनों के बीच में अप-डाउन चल रहा है.

टीआरपी में अच्छी रेटिंग पाने के लिए बिग बॉस में कंटेस्टेंट और मेकर्स ने काफी अलग अलग पैंतरे आजमाएं लेकिन बात बनती दिखाई नहीं दे रही है. एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार टीवी कलाकार रूपाली गांगुली अभिनीत ‘अनुपमा’ टॉप पोजीशन पर बना हुआ है और इसमें धीरज धुपर के शो कुडली भाग्य को पछाड़ दिया है.



Source link