Bigg Boss 14: Rubina- Rahul को कैप्टेंसी के खातिर जीतने होंगे सबसे ज्यादा दिल, जानिए क्या है नया टास्क

Bigg Boss 14:  Rubina- Rahul को कैप्टेंसी के खातिर जीतने होंगे सबसे ज्यादा दिल, जानिए क्या है नया टास्क

Bigg Boss 14 शो पहले दिन से ही सभी कंटेस्टेंट के लिए जंग का मैदान बना हुआ है. ये ही नहीं हर बार की तरह इस बार भी कैप्टेंसी टास्क को लेकर सभी घरवालों के बीच कम्पटीशन देखने को मिलता है. हर कोई कंटेस्टेंट कैप्टन बनना चाहता है. कैप्टन बनने के साथ बहुत से फायदे भी मिलते है और साथ ही अगले हफ्ते की नॉमिनेशन प्रक्रिया से बच जाते हैं. हाल ही में रिलीज हुए प्रोमो में रुबीना दिलाइक और राहुल वैद्य कैप्टन बनने के लिए टास्क के दौरान विवाद होते देखा जा सकता है.

प्रोमो में राहुल को खुद का प्रतिनिधित्व करने के लिए एक उल्टा काला दिल दिया गया था जबकि रुबीना को लाल दिल दिया गया था. सबसे ज्यादा दिल वाले को घर का नया कप्तान नियुक्त किया जाएगा. राहुल को निक्की तंबोली और जान कुमार सानू के साथ बातचीत करते हुए देखा गया जहां निक्की ने राहुल से नए कप्तान बनने के लिए उसका समर्थन करने के बारे में पूछा, जिसके बारे में उनका कहना है कि वो इस सप्ताह के लिए कप्तान बनना चाहते हैं और वो इसके बारे में निश्चित हैं.

जान एली गोनी को ये कहते कि वो रूबीना की रणनीति को बाधित करने के लिए खेल को जीत लेगा. टास्क शुरू होते ही अभिनव राहुल को ये बोलते हुए देखे गए कि वह घर में गटर लेकर आए हैं. इसके बाद राहुल गुस्सा हो जाते हैं और रुबीना से पूछते हैं, ‘ये सस्ता वकील कहां से आ जाता है, जो हर जगह अपना मुंह खोल देता है.’ वहीं, इस वीडियो में आगे दिखाई दे रहा है कि एजाज और कविता एक बार फिर आपस में भिड़ते नज़र आ रहे हैं और किचन ड्यूटी को लेकर आपस में बहस कर रहे हैं.

Source link