33 C
Mumbai
Wednesday, April 21, 2021
Home Entertainment Birthday Special: 34वें जन्मदिन पर कंगना रनौत को मिला खास तोहफा, इन...

Birthday Special: 34वें जन्मदिन पर कंगना रनौत को मिला खास तोहफा, इन पांच फिल्मों के लिए जीत चुकी हैं नेशनल अवॉर्ड

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का जन्मदिन है. आज वह 34 साल की हो गई हैं. इस मौके पर फैंस उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दे और उनकी सलामती की दुआ मांग रहे हैं. वहीं, कंगना रनौत को जन्मदिन से पहले ही एक बहुत ही खास गिफ्ट मिल चुका है. एक दिन पहले हुए 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में कंगना रनौत ने नेशनल अवार्ड जीता है.

पिछले साल कोरोना वायरस महामारी की वजह से ये अवार्ड समारोह नहीं हो पाया था और ना ही कोई फिल्में रिलीज हुई. इसलिए साल 2019 में रिलीज हुई फिल्मों के आधार पर इन पुरस्कारों की घोषणा हुई. कंगना रनौत को फिल्म ‘मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी’ और ‘पंगा’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला है. ये कंगना रनौत को चौथा अवार्ड मिला है.

जन्मदिन से एक दिन पहले मिले राष्ट्रीय पुरस्कार से कंगना काफी खुश हैं. उन्होंने इसके लिए आभार भी जाताया है. उन्होंने एक वीडियो पोस्ट के जरिए कहा,”मुझे फिल्म मणिकर्णिका और पंगा के लिए नेशनल अवार्ड मिला है. मणिकर्णिका मैंने डायरेक्ट भी की है. फिल्म पंगा में एक कलाकार थी. ऑडियंस और फैंस का धन्यवाद. नेशनल अवार्ड की जूरी टीम का धन्यवाद.”

यहां देखिए कंगना रनौत का आभार वीडियो-

जीत चुकी हैं चार नेशनल अवार्ड

इससे पहले कंगना रनौत बेस्ट एक्ट्रेस कैटेगरी में तीन नेशनल अवार्ड जीत चुकी हैं. कंगना ने सबसे पहले साल 2008 में आई फिल्म ‘फैशन’ के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवार्ड जीता था. फिर साल 2014 में आई फिल्म ‘क्वीन’ में दमदार परफॉर्मेंस के लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला. इसके अगले साल यानी 2015 में उन्होंने ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ के लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवार्ड मिला.

जन्मदिन के मौके पर लॉन्च होगा ‘थलाइवी’ का ट्रेलर

वहीं, जन्मदिन के मौके पर कंगना रनौत अपनी मच अवेटेड फिल्म ‘थलाइवी’ का ट्रेलर लॉन्च करेंगी. ये ट्रेलर एक ग्रैंड सेरेमनी के जरिए मुंबई और चेन्नई से एक साथ लॉन्च होगा. इस मौके पर कंगना रनौत और फिल्म के डायरेक्टर विजय और फिल्म से जुड़े सभी कलाकार और टीम मौजूद रहेगी.

जयललिता के संघर्षों की कहानी

‘थलाइवी’ फिल्म लेजेंडरी अभिनेत्री और फिर राजनेता बनी जयललिता के जीवन की कहानी पर आधारित हैं. जिसके रिलीज का बेसब्री से इंतेजार किया जा रहा हैं. जयललिता के फिल्मो में संघर्ष करने के दिनों से सफलता की बुलन्दियों तक और फिर देश की सबसे प्रभावशाली राजनेता बनकर अमूल्य छाप छोड़ने के इस सफर को पूरा देश जल्द ही देखेगा.

ये भी पढ़ें-

Hello Charlie Trailer: जैकी श्रॉफ-आदर जैन की ‘हैलो चार्ली’ का कॉमेडी से भरपूर ट्रेलर हुआ रिलीज, यहां देखिए

Shahrukh Khan की वजह से मिल पाई थी Rani Mukherjee को फिल्म Kuch Kuch Hota Hain



Source link

Most Popular

EnglishGujaratiHindiMarathiUrdu